संजीवनी टुडे

वेस्टइंडीज सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को लगे दो बड़े झटके, एजाज पटेल और डी ग्रैंडहोम सीरीज से बाहर

संजीवनी टुडे 25-11-2020 14:53:10

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को दोहरे झटके लगे हैं, उनके ऑलराउंडर कोलिन डी ग्रैंडहोम और स्पिनर एजाज पटेल को चोटों के चलते सीरीज से बाहर होना पड़ा है।


नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को दोहरे झटके लगे हैं, उनके ऑलराउंडर कोलिन डी ग्रैंडहोम और स्पिनर एजाज पटेल को चोटों के चलते सीरीज से बाहर होना पड़ा है। डी ग्रैंडहोमे और पटेल दोनों ही पैर में चोटों के चलते वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। 

ऑलराउंडर डेरिल मिशेल और मिशेल सेंटनर टीम में अब दोनों चोटिल खिलाड़ियों की जगह लेंगे। मिचेल ने पिछले साल नवंबर में इंग्लैंड के खिलाफ 73 रन बनाए थे, लेकिन उन्होंने उसके बाद दूसरा कोई टेस्ट नहीं खेला। इसके अलावा, सेंटनर न्यूजीलैंड को बाएं हाथ के स्पिन विकल्प और ठोस निचले क्रम की बल्लेबाजी प्रदान करते हैं।

सेंटनर और मिशेल न्यूजीलैंड टीम के सदस्य भी हैं जो शुक्रवार से शुरू होने वाले तीन ट्वेंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज का सामना करेंगे।

न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टड ने इसपर कहा, "मिच और डेरिल टेस्ट टीम के साथ जुड़ने से पहले अंतिम टी 20 मैच के लिए मंगलवार को उपलब्ध होंगे, जहां हम उन्हें पहले टेस्ट के पहले फिट और ताजा सुनिश्चित करने के लिए बारीकी से निगरानी करेंगे।"

यह खबर भी पढ़े: अहमद पटेल के निधन पर उद्धव ठाकरे हुए कहा, महाविकास आघाड़़ी ने अपना एक मार्गदर्शक खो दिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended