संजीवनी टुडे

न्यू साउथ वेल्स ऑस्ट्रेलियाई ओपन की मेजबानी के लिए तैयार: जॉन बारिलारो

संजीवनी टुडे 07-08-2020 15:52:27

न्यू साउथ वेल्स के उप प्रधान जॉन बारिलारो का कहना है कि उनका राज्य ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस ग्रैंड स्लैम जैसे प्रमुख खेल आयोजनों के लिए एक अस्थायी मेजबान के रूप में कार्य करने के लिए तैयार है


मेलबर्न। न्यू साउथ वेल्स के उप प्रधान जॉन बारिलारो का कहना है कि उनका राज्य ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस ग्रैंड स्लैम जैसे प्रमुख खेल आयोजनों के लिए एक अस्थायी मेजबान के रूप में कार्य करने के लिए तैयार है, क्योंकि कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के चलते इसे पड़ोसी राज्य विक्टोरिया में आयोजित कर पाना मुश्किल है। 

बारिलारो ने कहा कि उन्होंने विक्टोरिया में खेल कार्यकर्मों को मंच देने के लिए अधिकारियों को पत्र लिखा है। उन्होंने इसे राष्ट्रीय महत्व बताया है। 

बारिलारो ने एक स्थानीय रेडियो को बताया, "विक्टोरिया में आयोजित होने वाले कुछ कार्यकर्म राष्ट्रीय कार्यकर्म हैं। यह अर्थव्यवस्था, खेल और ऑस्ट्रेलियाई मानस के लिए महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से हमें विक्टोरियाई लोगों के साथ काम करने में सक्षम होना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि ये सभी कार्यकर्म हों, ये कार्यकर्म इस संकट के समय में बहुत महत्वपूर्ण हैं।"

विक्टोरिया अब दूसरे लॉकडाउन से गुजर रहा है और इसमें लगभग 8,000 कोरोना सक्रिय मामले हैं, जबकि न्यू साउथ वेल्स में लगभग 800 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हैं।

ऑस्ट्रेलियाई ओपन, जोकि 1972 से अब तक हर साल जनवरी में मेलबर्न में आयोजित किया जाता है, इसके आयोजकों और टेनिस ऑस्ट्रेलिया (टीए) का कहना है कि उन्होंने इसे विक्टोरिया से बाहर आयोजित करने की कोई योजना तैयार नहीं की है। 

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री आवास की छत गिरी, सत्येंद्र जैन ने कहा - मैंने खुद देखा है, 1940 की बनी पुरानी बिल्डिंग है

यह खबर भी पढ़े: एमएसएमई उद्यमियों के जीवन में नई खुशहाली लाने का किया जा रहा काम: योगी आदित्यनाथ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended