संजीवनी टुडे

टीम इंडिया के इस स्टार क्रिकेटर के घर आया नया मेहमान, बने पापा

संजीवनी टुडे 23-02-2018 11:58:01

Source: Google

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर टीम के स्टार खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा गुरुवार को पापा बन गए हैं। जानकारियों के मुताबिक पुजारा की पत्नी पूजा पाबरी ने बेटी को जन्म दिया है। भारतीय बल्लेबाज इस खबर के बाद बेहद उत्साहित हुए। उनकी शादी 13 फरवरी 2013 को हुई थी। 

यह भी पढ़े: खुले आम पुलिस वालों की दादागिरी, देखे वीडियो

आपको बता दे कि पुजारा पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी साझा कर चुके थे। तब से उनके फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि पहले बच्चे का जन्म कब होगा। हाल ही में पुजारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी थी कि वह इस साल अपने पहले बच्चे के आने की उम्मीद कर रहे हैं। फिलाल उन्होंने अभी ये खुशखबरी शेयर नहीं की है।  

यह भी देखें: वीडियो : MP में छात्र-छात्राओं ने ली बीजेपी को वोट नहीं देने की शपथ, वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के लिए हुए ऑक्शन में कई खिलाड़ियों की चांदी रही। वैसे ही टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को एक बार फिर सभी फ्रेंचाइजियों ने नहीं ख़रीदा है। पुजारा का नाम 27 और 28 जनवरी को हुए ऑक्शन में भी शामिल नहीं किया गया। अब पुजारा ने नई टीम के साथ करार किया है। पुजारा एक बार फिर इंग्लैंड की काउंटी क्लब टीम यॉर्कशायर से खेलते नजर आएंगे। 

MUST WATCH

उन्होंने कहा था कि अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ भारत को टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है और उसके लिए ये तैयारी का सही मौका है। 2015 में भी मैं यार्कशर टीम का हिस्सा था और हमने काउंटी चैंपियनशिप जीती थी। उन्होंने कहा कि ये टीम काफी अच्छी है और इसमें काफी अच्छे क्रिकेटर हैं । इससे मुझे और बेहतरीन क्रिकेटर बनने में मदद मिलेगी। 

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended