संजीवनी टुडे

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने बल्ले को लेकर हुए चिंतित, बताई ये खास वजह

संजीवनी टुडे 26-09-2020 22:37:39

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आजकल अपने बल्ले को लेकर ज्यादा चिंतित हैं। रोहित का कहना है कि उनका बल्ला अगर टूट गया तो कोरोना के इस चुनौतीपूर्ण समय में उन्हें नया बल्ला मंगाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।


दुबई। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आजकल अपने बल्ले को लेकर ज्यादा चिंतित हैं। रोहित का कहना है कि उनका बल्ला अगर टूट गया तो कोरोना के इस चुनौतीपूर्ण समय में उन्हें नया बल्ला मंगाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 

मीडिया से बातचीत में रोहित ने कहा, " मैं आईपीएल के लिए 9 बैट लेकर आया हूं। आमतौर पर मेरा बैट चार से पांच महीना चलता है। लेकिन टी-20 में यह डेढ़ से 2 महीने में ही खराब हो जाता है। इसकी वजह यह है कि इस फॉर्मेट में ज्यादा शॉट खेलने होते हैं।" 

उन्होंने कहा,"आईपीएल अभी लंबा चलेगा। अभी कोरोना का दौर है। अगर बैट टूट गया तो नया मंगवाने में परेशानी हो सकती है। कुरियर देर से पहुंचेगा। यही वजह है कि मैं 9 बैट लेकर आया हूं।" 

बता दें कि रोहित के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 13 में अभी तक दो मैच खेले हैं। जिसमें टीम को पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन दूसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ टीम ने वापसी करते हुए 49 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच में रोहित ने बेहतरीन अर्धशतक लगाते हुए 80 रन बनाए थे। 

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान की सीमा तक एशिया की सबसे लम्बी सुरंग बनाएगा भारत, LOC पर लगेगी आतंकियों की घुसपैठ पर लगाम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended