संजीवनी टुडे

मैच से पहले मुंबई को लगा तगड़ा झटका, यह दिग्गज खिलाडी हुआ चोटिल

संजीवनी टुडे 10-04-2019 17:57:35


नई दिल्ली। पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच आज होने वाले मुकाबले से मुंबई इंडियंस को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, मुंबई इंडियंस के कप्तान और टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा को प्रैक्टिस सेशन के दौरान पैर में चोट लग गई।

चोट लगने के बाद रोहित दाएं पैर को पकड़कर बाहर जाते दिखे। अगर समय रहते रोहित फिट नहीं हुए तो उनकी चोट से टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लग सकता है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

रोहित शर्मा वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान कुछ कदम चलने के बाद अचानक आए मांसपेशियों में खिंचाव के कारण जमीन पर लेट गए और दर्द के कारण सिर पकड़ लिया। तभी मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल, जिन्होंने पिछले दिनों भारतीय टीम के फिजियो के रूप में भी काम किया है, चोटिल रोहित शर्मा के पास पहुंचे।

ु

हालाँकि प्रारंभिक इलाज मिलने के बाद उन्हें अपने पैरों पर चलकर ड्रेसिंग रूम में जाते देखा गया। हालांकि, अभी रोहित शर्मा के चोट की गंभीरता पर आधिकारिक अपडेट आना बाकी है। इसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि वो पंजाब के खिलाफ खेल पाएंगे या नहीं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आईपीएल के मौजूदा सीजन में रोहित समेत टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ियों को चोट लग चुकी है। रोहित से पहले आईपीएल के दौरान ही भारतीय गेंदबाजी की धार माने जाने वाले जसप्रीत बुमराह को को भी चोट लगी थी। जिसके बाद विश्व कप में उनके खेलने को लेकर सवाल उठने लगे थे।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended