संजीवनी टुडे

विराट-रोहित का कप्तान बनेंगे MS धौनी, जानें कब और कहां होगा मुकाबला

संजीवनी टुडे 17-02-2020 01:51:00

पिछली महीने नई दिल्ली में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की हुई अहम बैठक में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ऑल स्टार गेम की घोषणा की थी, ऑल स्‍टार मैच 25 मार्च को खेला जाएगा, जिसमें एमएस धोनी की कप्तानी में विराट कोहली और राेहित शर्मा खेलते हुए नजर आ सकते हैं।


नई दिल्ली। आईपीएल का 13वां सीजन मार्च के अंत से शुरू होने जा रहा है, आईपीएल 2020 का आगाज साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की घरेलू वनडे सीरीज खत्म होने के 11 दिन बाद होगा, लीग राउंड 29 मार्च से शुरू होकर 17 मई तक चलेंगे। पिछले साल लीग राउंड 44 दिन तक चले थे, जबकि इस बार यह 50 दिन तक चलेगा। इसी बीच धोनी के फैन्स उन्हें फिर से मैदान पर खेलता देखने को बेताब हैं और साथ ही इस बार फैंस आईपीएल के साथ साथ ऑल स्टार गेम का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि उसमे धोनी कप्तान के रूप में हिस्सा लेंगे।

On MS Dhonis return to cricket fellow cricketer made this statement when will he know to return

दरअसल, पिछली महीने नई दिल्ली में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की हुई अहम बैठक में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 'ऑल स्टार गेम' की घोषणा की थी, ऑल स्‍टार मैच 25 मार्च को खेला जाएगा, जिसमें एमएस धोनी की कप्तानी में विराट कोहली और राेहित शर्मा खेलते हुए नजर आ सकते हैं। खबरों के मुताबिक यह मुकाबला 25 मार्च को मुंबई में खेला जाना तय है।

Virat and Rohit can play for Bangladesh sought permission from BCCI

बता दे, आईपीएल के इतिहास में पहली बार एक ऑल स्टार मैच आयोजित किया जाएगा, इसमें सभी आठों फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ी शामिल होंगे। यह मैच उत्तर व पूर्वी भारत की चार फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्‍थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स व दक्षिण और पश्चिम भारत की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के बीच खेला जाएगा। हालाँकि ऑल स्टार मैच की तारीख और जगह के फैसले पर मुहर लगना बाकी है और रविवार को नई दिल्ली में हुई एपेक्स काउंसिल की मीटिंग में इस पर  मुहर लग सकती है।

Virat and Rohit will play under Dhonis captaincy will compete in Mumbai

गौरतलब है कि आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 1 मार्च को टीम के साथ जुड़ जाएंगे। इस टूर्नामेंट के लिए चैन्नै सुपर किंग्स (CSK) एक मार्च से चेन्नै के चेपॉक स्टेडियम में अपना प्रैक्टिस सत्र शुरू कर देगी और धोनी भी इसमें हिस्सा लेंगे। महेंद्र सिंह धोनी CSK को चौथी बार चैंपियन बनाने के लिए कमर कसेंगे। इस बार आईपीएल का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नै सुपर किंग्स के बीच वानखेडे़ में खेला जाएगा।

यह भी पढ़े: IPL 2020: 29 मार्च को धोनी-रोहित की टक्कर, मुंबई और चेन्नई में होगा मुकाबला

यह भी पढ़े: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे बाघ देखने, शेयर की ये तस्वीर

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended