संजीवनी टुडे

इस टीवी सीरीज में नजर आएंगे MS धौनी, सेना के अधिकारियों....

संजीवनी टुडे 09-12-2019 22:43:20

एमएस धौनी हाल में क्रिकेट सन्यास को लेकर काफी चर्चित बने हुए, ऐसे में कूल कैप्टन को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही एक सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसमें वह सेना के पुरस्कृत अधिकारियों की कहानियां सुनाएंगे।


नई दिल्ली। एमएस धौनी हाल में क्रिकेट सन्यास को लेकर काफी चर्चित बने हुए, ऐसे में कूल कैप्टन को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही एक सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसमें वह सेना के पुरस्कृत अधिकारियों की कहानियां सुनाएंगे। स्टूडियोनेक्सट जल्द ही धोनी के सहयोग से एक टीवी सीरीज लाने जा रहा है जिसमें वह सेना के अधिकारियों की कहानी सुनाते दिखेंगे। धोनी खुद आर्मी टेरीटोरियल में पैराशूट रेजिमेंट में एक लेफ्टीनेंट कर्नल हैं। 

यह भी पढ़े: रणजी ट्रॉफी में लाइव मैच के दौरान घटी ऐसी घटना रोकना पड़ा मैच, देखे VIDEO

दरअसल, वनडे इंटरनैशनल में 10 हजार से ज्यादा रन बना चुके धोनी खुद आर्मी टेरिटोरियल में पैराशूट रेजिमेंट में एक लेफ्टीनेंट कर्नल (मानद उपाधि) हैं। इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, ‘धोनी अपने शो में बहादुर परमवीर चक्र और अशोक चक्र पुरस्कार विजेताओं की कहानियां सुनाएंगे। शो में सेना के अधिकारियों की आकर्षक कहानियां और विशेष सामग्री होगी।'

dhoni

एक रिपोर्ट के अनुसार, टीवी सीरीज सैन्य अधिकारियों की निजी कहानियों को बताएगी क्योंकि धोनी अपने शो के माध्यम से देश की सेवा करने वाले वीर जवानों को सुर्खियों में लाना चाहते हैं। फिलहाल इस सीरीज की स्क्रिप्ट को तैयार किया जा रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी।

dhoni

विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी विश्व कप के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने इसी महीने की शुरुआत में कहा था कि वह जनवरी से पहले क्रिकेट में वापसी को लेकर उनसे ना पूछा जाए। 38 साल के धोनी वर्ल्ड कप-2019 के सेमीफाइनल में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने कुछ समय सेना के जवानों के साथ भी बिताया।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended