संजीवनी टुडे

CM हेमंत के साथ सोलर रिक्शा में घूमे MS धोनी, रांची स्टेडियम में 'माही' के लगे नारे

संजीवनी टुडे 24-01-2020 02:01:00

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और BCCI के पूर्व कार्यवाहक सचिव रहे अमिताभ चौधरी के साथ सोलर रिक्शा में घूमते दिखे, वहीं दूसरी ओर कच्चे प्याज की डंटी तोड़कर सिटी बजाने की कोशिश की।


नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी अपने गृह राज्य झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के साथ रांची में पूरे मस्ती के मूड में नजर आए। वह एक ओर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और BCCI के पूर्व कार्यवाहक सचिव रहे अमिताभ चौधरी के साथ सोलर रिक्शा में घूमते दिखे, वहीं दूसरी ओर कच्चे प्याज की डंटी तोड़कर सिटी बजाने की कोशिश की। इस मौके पर लोग धोनी के साथ फोटो लेने की जद्दोजहद करते भी दिखाई दिए। 

यह भी पढ़े: VIDEO: पूर्व भारतीय क्रिकेटर समेत 3 के खिलाफ धोखाधड़ी करने की FIR दर्ज, आरोप से नकारा

दरअसल, रांची के जेएससीए स्टेडियम में एक कार्यक्रम के दौरान दोनों लोग मस्ती के मूड में दिखाई दिए। इस दौरान माही और सोरेन कभी सोलर रिक्शा में घूमते दिखे तो कभी कहकहे लगाते नजर आए, इस मौके पर लोग धोनी के साथ फोटो लेने की जद्दोजहद करते भी दिखाई दिए। भीड़ धोनी के नाम के नारे लगा रही थी और कुछ उत्साही लोग ऐसे भी थे जिन्हें धोनी के साथ सेल्फी लेने का मौका मिल गया। 

MS Dhoni seen with Jharkhand CM JSCA stadium echoed with slogan

रांची के जेएससीए स्टेडियम में सोलर पावर सुविधा, सी थ्री फिटनेस हब तथा अपटाउन कैफे के उद्घाटन का मौका था। इसे केंद्र में रखकर महेंद्र सिंह धौनी लगभग तीन बजे पहुंच गए थे, लेकिन मुख्यमंत्री कार्यक्रम में तीन घंटे 15 मिनट विलंब से पहुंचे। धोनी और मुख्यमंत्री दोनों पत्ते से बनी सीटी बजाने की कोशिश करते दिखाई दिए, दोनों ने साथ में कॉफी पी और प्रदेश में खेल व खिलाड़ियों को लेकर भी चर्चा की। अब दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

dhoni

रांची के जेएससीए स्टेडियम को देश का पहला ग्रीन स्टेडियम कहा जा रहा है क्योंकि यहां पर 400 किलोवाट सोलर उर्जा पैदा की जा रही है और उसी का इस्तेमाल भी किया जा रहा है। 2017 में इस कार्यक्रम को शुरू किया गया था और अब ये कार्यक्रम पूरा हो चुका है।

dhoni

आपको बता दें कि हाल ही में क्रिकेटर्स के सालाना कॉन्ट्रैक्ट का एलान किया गया था और इस लिस्ट में धोनी का नाम शामिल नहीं था। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे थे कि उनका क्रिकेट करियर खत्म हो गया है और शायद उन्हें एक मैच खेलने का मौका मिले जो उनका फेयरवेल मैच होगा लेकिन स्पष्ट कुछ कहा नहीं गया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended