संजीवनी टुडे

जीत की पटरी पर लौटी धोनी की CSK, हैदराबाद को 20 रन से छकाया, जानिए कौन रहा मैच का हीरो

संजीवनी टुडे 14-10-2020 08:05:10

इस जीत के साथ ही सीएसके आईपीएल में एक अनोखी उपलब्धि हासिल करने वाली पहली टीम बन गई है।


डेस्क। मंगलवार को आईपीएल 2020 के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से हरा दिया। इस सीजन में यह सीएसके की तीसरी जीत है, जबकि हैदराबाद की लगातार दूसरी व पांचवीं हार है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने निर्धारित ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। 

इस मैच के हीरो रहे रविंद्र जडेजा। छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए रविंद्र जडेजा ने 10 गेंदों में ताबड़तोड़ 25 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने तीन चौके और एक छक्के लगाए। जडेजा का स्ट्राइक रेट 250 का था। वहीं, जडेजा ने तीन ओवर की गेंदबाजी भी की। इस दौरान उन्होंने 21 रन देकर एक विकेट झटके। उन्होंने खतरनाक जॉनी बेयरस्टो (23) को बोल्ड किया।

इस जीत के साथ ही सीएसके आईपीएल में एक अनोखी उपलब्धि हासिल करने वाली पहली टीम बन गई है। इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सीएसके की सनराइजर्स हैदराबाद पर यह 10वीं जीत थी।

चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में अकेली ऐसी टीम है जिसने मौजूदा सभी 7 टीमों के खिलाफ 10 या उससे ज्यादा मैचों में जीत हासिल की है। सीएसके के अलावा कोई और टीम अब तक बाकी सभी 7 टीमों के खिलाफ 10 या उससे ज्यादा मैचों में जीत हासिल नहीं कर पाई है। 

IPL 2020  Today Chennai will fight to fight across know when and where to watch LIVE streaming

चेन्नई के गेंदबाजों ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार प्रदर्शन दिखाया. कर्ण शर्मा और ब्रावो ने दो-दो विकेट चटकाये। सैम करन , जडेजा और ठाकुर ने एक-एक विकेट लिये। चेन्नई के फील्डरों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और मनीष पांडे को ब्रावो ने रन आउट किया। 

यह खबर भी पढ़े: 14 अक्तूबर, आज का पवित्र लेख

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended