संजीवनी टुडे

मोर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ जीत का श्रेय बल्लेबाजों को दिया

संजीवनी टुडे 02-08-2020 13:52:51

इंग्लैंड के एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में चार विकेट से मिली जीत का श्रेय अपने बल्लेबाजों को दिया।


हैम्पशायर। इंग्लैंड के एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में चार विकेट से मिली जीत का श्रेय अपने बल्लेबाजों को दिया। इंग्लैंड ने शनिवार देर रात आयरलैंड को दूसरे एकदिनी में चार विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अपराजेय बढ़त ले ली है। 

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में मोर्गन ने कहा, "हमारे पास शीर्ष बल्लेबाजी क्रम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो बल्ले से मैच का परिणाम बदल सकते हैं, उनके पास काबिलियत है। यह खिलाड़ी विपक्षी टीम से मैच छीन सकते हैं।" 

उन्होंने कहा, "मैं नंबर चार पर बल्लेबाजी करने जा रहा था लेकिन फिर हमने रणनीति बदल दी। मैं युवा खिलाड़ियों को मौका देकर खुश हूं।" 

 बता दें कि इस श्रृंखला में इंग्लैंड की टीम में एक भी वो खिलाड़ी नहीं है जो हाल ही में वेस्टइंडीज के साथ खत्म हुई तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में टीम का हिस्सा था। यह एक नई टीम है जिसमें कई युवा चेहरे हैं।

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड को जीत के लिए 213 रन बनाने थे। जॉनी बेयरस्टो तेजी से रन बना रहे थे, लेकिन तीन लगातार विकेट गिरने से इंग्लैंड परेशानी में आ गई थी। 16वें से 20वें ओवर तक बेयरस्टो, मोर्गन और मोइन अली पवेलियन लौट गए थे और टीम का स्कोर छह विकेट पर 137 रन था। यहां से डेविड विले और सैम बिलिंग्स ने सातवें विकेट के लिए 79 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। 

बिलिंग्स ने 61 गेंदों पर नाबाद 46 रन बनाए और विले ने 46 गेंदों पर नाबाद 47 रन बनाए। मोर्गन ने कहा, "हम हमेशा जीत के इरादे के साथ खेलते हैं। हमने निश्चित तौर पर विकेट खो दिए थे लेकिन जिस तरह से हमारे खिलाड़ी खेले, खासतौर पर बेयरस्टो और फिर इसके बाद बिलिंग्स और विले, यह बताते हैं कि हमारी बल्लेबाजी में गहराई है। साथ ही मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने भी शानदार काम किया।"

यह खबर भी पढ़े: IPL गवर्निंग कॉउन्सिल की बैठक आज, सरकार से मंजूरी का अभी भी इंतजार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended