संजीवनी टुडे

मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर की ये न्यूड तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

संजीवनी टुडे 31-05-2020 14:48:23

फोटो वाली इस पोस्ट में वह मोहम्मद शमी के साथ अंतरंग अवस्था में दिखाई दे रही हैं।


डेस्क। क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अपने पति पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है। फोटो वाली इस पोस्ट में वह मोहम्मद शमी के साथ अंतरंग अवस्था में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने शमी के करियर को लेकर भी बातें लिखी हैं। 

mohammed shami

इस पोस्ट में हसीन जहां ने नाम लेकर लिखा है कि मोहम्मद शमी मगरमच्छ के आंसू कुछ दिन का सहारा होते हैं। इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है। दोनों के फैन एक दूसरे के लिए कमेंट कर रहे हैं।

हसीन जहां की इस तस्वीर में मोहम्मद शमी जैसा दिखने वाला शख्स नजर आ रहा है। इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि तस्वीर कब और कहां की है, साथ ही इस तस्वीर में मोहम्मद शमी हैं या उनके जैसा दिखने वाला कोई और शख्स।

mohammed shami

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए हसीन जहां ने लिखा है- कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्खा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है- क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।

mohammed shami

गौरतलब है कि शमी और हसीन पिछले काफी वक्त से विवादों में रह चुके हैं। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, महिलाओं से अफेयर और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। यह दोनों इन विवादों के बाद से ही अलग-अलग रह रहे हैं। हसीन जहां अक्सर शमी पर कोई ना कोई आरोप लगाकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

यह खबर भी पढ़े: टिड्डी दल ने तोड़ा 27 साल का रिकॉर्ड, पीएम ने जताई चिंता, लेकिन अब मिला 'उड़ते आतंक' को रोकने का तरीका, पूरी तरह होगा खात्मा

यह खबर भी पढ़े: ...तो क्या उंगली की लंबाई से भी है कोरोना का संबंध? जानिए क्या कहता है Research

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended