संजीवनी टुडे

मोदी सत्ता में भारत-पाकिस्तान के बीच कभी नहीं होंगी क्रिकेट सीरीज: अफरीदी

संजीवनी टुडे 24-02-2020 22:45:50

पाकिस्तान के ऑलराउंडर अफरीदी ने क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए कहा कि जब तक भारत में मोदी सत्ता में हैं, भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज नहीं हो पाएगी।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं और शाहिद अफरीदी अपने विवादित बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। शाहिद अफरीदी से एक इंटरव्यू में भारत और पाकिस्तान की सीरीज की उम्मीदों पर सवाल पूछा गया जिस पर उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में ऐसा होना मुमकिन नहीं है। उन्होंने 'क्रिकेट पाकिस्तान' से बात करते हुए कहा कि जब तक भारत में मोदी सत्ता में हैं, भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज नहीं हो पाएगी।

ICC Test Championship Point Table Know what happened the impact of defeat on Team India New Zealand got big advantage

दरअसल, पाकिस्तान के ऑलराउंडर अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान दे डाला है। शाहिद अफरीदी ने भारत-पाकिस्तान के बीच सीरीज नहीं होने की वजह पीएम मोदी को बताया है, अफरीदी के मुताबिक जब तक नरेंद्र मोदी सत्ता में हैं भारत और पाकिस्तान के बीच कभी सीरीज नहीं हो पाएगी। शाहिद अफरीदी ने कहा, 'जब तक मोदी सत्ता में हैं, मुझे नहीं लगता हमें सीरीज के लिए भारत की ओर से कोई जवाब मिलेगा। हम सब जानते हैं कि मोदी की सोच क्या है, उनकी सोच नकरात्मक है।

This PAK cricketer was imprisoned for 17 months wife gave this reason

शाहिद अफरीदी ने आगे कहा, 'भारत और पाकिस्तान के आम लोग एक-दूसरे के देशों मे जाना चाहते हैं, मैं नहीं जानता कि आखिर मोदी चाहते क्या हैं और उनका एजेंडा क्या है?' साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तारीफ की और कहा कि पीसीबी की मेहनत की वजह से ही पाकिस्तान में दोबारा क्रिकेट लौटा है और ये उसकी बहुत बड़ी कामयाबी है। अफरीदी ने कहा कि दुनिया की हर टीम अब पाकिस्तान आएगी और उम्मीद है कि भारत भी पाकिस्तान के दौरे पर आए।

बीते साल इंग्लैंड में हुए विश्व कप के दौरान भारत और पाकिस्तान 16 जून को आमने-सामने थे, इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया था। बता दें पाकिस्तान में चल रही पाकिस्तान सुपर लीग के मैचों के दौरान टीम इंडिया को पाकिस्तान का दौरा करने की मांग उठती रहती है। मैचों के दौरान कई पाकिस्तानी फैंस भारतीय टीम को अपने देश में आकर सीरीज खेलने का न्योता देते रहते हैं। बता दें भारत आखिरी बार पाकिस्तान का दौरा साल 2008 में किया था और सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए 2012 में भारत का दौरा किया था, जिसे उसने जीता भी था।

यह खबर भी पढ़े: PSL 2020: बॉल टैंपरिंग को लेकर मैदान पर भिड़े जेसन रॉय और वहाब रियाज, सरफराज अहमद ने किया बीच बचाव

यह खबर भी पढ़े: रिपोर्ट: एक ट्वीट से 2.5 करोड़ रु. कमाते है विराट कोहली, बने इस मामले में वर्ल्ड में 5वें नंबर शख़्स, जानिए कौन है शीर्ष पर

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended