संजीवनी टुडे

मिस्बाह उल हक ने कहा, T-20 विश्व कप आयोजन का फैसला काफी सोच विचार के बाद लिया जाना चाहिए

संजीवनी टुडे 26-05-2020 06:18:00

मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि कोरोना के खतरे को देखते हुए टी-20 विश्व कप के आयोजन पर फैसला काफी सोच विचार के बाद लिया जाना चाहिए।


लाहौर। कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते खतरे के बीच पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि कोरोना के खतरे को देखते हुए टी-20 विश्व कप के आयोजन पर फैसला काफी सोच विचार के बाद लिया जाना चाहिए। बता दें कि टी-20 विश्व कप इसी साल 19 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच खेला जाएगा। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण इस पर काले बादल मंडरा रहे हैं। 

एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में मिस्बाह ने कहा, "हर कोई टी20 विश्व कप देखना चाहता है। एक बार जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट शुरू होता है, तो उसके बाद दर्शकों के सामने पेश करने के लिए ये सबसे अच्छा आयोजन होगा।" 

 विश्व कप के आयोजन को लेकर होने वाली परेशानियों पर मिस्बाह ने कहा, "16 टीमों की एक साथ मेजबानी करना बिल्कुल आसान नहीं होने वाला, लेकिन अधिकारियों को एक महीने का इंतजार करना चाहिए और फिर उसके बाद कोई फैसला लेना चाहिए।" 

 पाकिस्तानी टीम को जुलाई में टेस्ट और टी20 श्रृंखला के लिए इंग्लैंड दौरे पर जाना है। दोनों बोर्ड इसमें जुटे हैं। इस बारे में बात करते हुए मिस्बाह ने कहा कि ये दौरा किसी के लिए भी आसान नहीं होने वाला क्योंकि क्रिकेट खेलने के लिए फिलहाल स्थिति आदर्श नहीं है।

मिस्बाह ने साथ ही कहा, "कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में तनाव है और खेल आयोजन नहीं होने के कारण लोगों का मनोरंजन भी नहीं हो पा रहा है। लोग फिर भी आगे बढ़ना चाह रहे हैं तो मुझे लगता है कि हमें भी कोशिश करनी चाहिए।" 

यह खबर भी पढ़े: अविनाश के वियर ए मास्क अभियान के सपोर्ट में आए बिग बी, कोलाज शेयर कर लोगों से की मास्क पहनने की अपील

यह खबर भी पढ़े: सोहा अली खान ने खास अंदाज में दी अभिनेता पति कुणाल खेमू को 37वें जन्मदिन की बधाई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended