संजीवनी टुडे

मिर्जा जल्द ही अपने पति से लेने वाली हैं तलाक!

संजीवनी टुडे 18-05-2018 11:42:45


नई दिल्ली। सानिया अपने बच्चे के आने की ख़ुशी मना रही हैं तो वहीं दूसरी और उनकी बहन अनम मिर्जा की लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही है। अनम जल्द ही अपने पति अकबर रशीद से तलाक लेने वाली हैं।

यह भी बता दें कि दोनों 18 नवम्बर 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे। वैसे दोनों के तलाक की वजह को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन तलाक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

अकबर रशीद हैदराबाद के ही एक नामी बिज़नेसमैन हैं।अनम मिर्जा ने अकबर रशीद से लव मैरिज की थी। इनके निगाह में दोनों ही के परिवार व बॉलीवुड की कई हस्तिया सम्मलित हुए थे। 
अनम मिर्जा की तरफ से तलाक की साड़ी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी हैं. फिलहाल पेशे से स्टाइलिस्ट अनम अपने करियर पर फोकस कर रही है और अपने फैशन आउटलेट को विस्तार देने में कार्यरत हैं।

ss

1.5 साल तक चले इस रिश्ते की शुरुआत तब हुई थी जब अकबर ने अनम को फ़िल्मी स्टाइल में शादी के लिए प्रपोज़ किया था। अकबर ने सगाई के बाद फ़लकनुमा पैलेस में अनम को बेहद फ़िल्मी तरीके से प्रपोज़ किया था।

अमन की शादी को लेकर सानिया मिर्जा सबसे जादा खुश दिखाई दे रही थी। उन्होंने अपनी बहन की शादी पर एक खूबसूरत मैसेज दिया था - 'मेरी बेबी अब शादीशुदा महिला कहलाएगी, लेकिन मेरे लिए वो हमेशा छोटी ही रहेगी 

 

 इस शादी में सलमान खान, परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर जैसी फेमस बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थीं.

rk

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended