संजीवनी टुडे

मियांदाद ने पीएम इमरान पर लगाया खिलाड़ियों को नौकरी से वंचित करने का आरोप

संजीवनी टुडे 12-08-2020 23:35:25

मियांदाद ने इमरान पर खिलाड़ियों को नौकरी से वंचित करने का आरोप लगाया


नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने अपने पूर्व साथी खिलाड़ी व पाकिस्तान के मौजूदा पीएम इमरान खान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि वो उनमें से एक हैं जिन्होंने उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाया है। अपने यूट्यूब चैनल पर जावेद मियांदाद ने कहा कि वो इमरान खान के कप्तान थे। उन्होंने कहा कि वो राजनीति में शामिल होंगे और लोगों को बताएंगे कि वास्तविक राजनीति क्या होती है। उन्होंने कहा कि राजनीति में आने के बाद वो सच को सच कहेंगे। 

1992 वनडे वर्ल्ड कप विनर जावेद मियांदाद ने इमरान खान पर आरोप लगाया कि उन्होंने इमरान को देश का पीएम बनने में मदद कि, लेकिन वो अपना रास्ता भटक गए और अपने देश को सही तरीके से नहीं चला रहे हैं। यही नहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी में भी हुई नियुक्तियां भी संदिग्ध है। मियांदाद ने इमरान पर खिलाड़ियों को नौकरी से वंचित करने का आरोप लगाया और कहा कि पाकिस्तान के लोग बहुत सक्षम हैं, और विदेशों से लोगों को लाकर पाकिस्तान के क्रिकेट को चलाने की कोई जरूरत नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया कि अज्ञानी लोग पीसीबी को चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर पीसीबी में भ्रष्टाचार करने के बाद वे भाग गए तो उन्हें कौन पकड़ेगा। जावेद मियांदाद ने यह भी कहा कि पूर्व कप्तान सरफराज अहमद के साथ जिस तरह का बर्ताव किया गया वो सही नहीं था।

आपको बता दें कि सरफराज अहमद को 2019 वनडे वर्ल्ड कप से बाद टीम की कप्तानी से हटा दिया गया था और इसके बाद उन्हें टीम से बाहर का भी रास्ता दिखा दिया गया था। हालांकि अब इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया, लेकिन पहले टेस्ट मैच से उन्हें बाहर रखा गया था। 

पहले टेस्ट मैच के दौरान वो खिलाड़ियों के जूते लाते देखे गए जिसके बाद कई पूर्व खिलाड़ियों ने कहा था कि टीम के पूर्व कप्तान का ऐसा करना कहीं से भी सही नहीं है। रमीज राजा ने उन्हें टेस्ट से संन्यास लेने की सलाह भी दे डाली। शोएब अख्तर और रमीज राजा दोनों ने ही सरफराज के जूते उठाने की बात की काफी आलोचना की थी। 

यह खबर भी पढ़े: कमला हैरिस की उम्मीदवारी पर डोनाल्ड ट्रंप ने जताई हैरानी, कह डाली ऐसी बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended