संजीवनी टुडे

MI vs RCB: रोहित के खिलाफ जीत की लय कायम रखने उतरेंगे विराट, जानिए किसका पलड़ा है भारी

संजीवनी टुडे 15-04-2019 16:50:05


मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर की टीम को शुरुआती छह मैचों में हार के बाद जीत हासिल हुई है। वही अब बेंगलोर सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में जीत की लय कायम रखना चाहेगी।

बेंगलोर की टीम आईपीएल के इतिहास में दूसरी ऐसी टीम है, जिसे लीग के शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। बेंगलोर से पहले दिल्ली कैपिटल्स (तब दिल्ली डेयरडेविल्स) को 2013 में शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

ु

बेंगलोर ने शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को उसके घर में आठ विकेट से मात देकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की है। वहीं, दूसरी तरफ मुंबई को शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के हाथों चार विकेट से शिकस्त मिली है।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुंबई इस समय सात मैचों में चार जीत और तीन हार के साथ आठ अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर है जबकि सात मैचों में एक जीत के साथ सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। पंजाब के खिलाफ मैच में बेंगलोर के बल्लेबाजों का फॉर्म में लौटना मुंबई इंडियंस के खतरे की घंटी है,खासकर विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स का। 

ु

डिविलियर्स ने 38 गेंदों पर नाबाद 59 रन पांच चौके और दो छक्के जड़े थे और वह मैन ऑफ द मैच रहे थे। पंजाब से मिले 174 रन के लक्ष्य को दो विकेट ही खोकर हासिल करने के बाद बेंगलोर के बल्लेबाज आत्मविश्वास से लबरेज हैं। गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल सात मैचों में 11 विकेट लेकर तीसरे नंबर पर मौजूद हैं। इसके अलावा डेल स्टेन के टीम से जुड़ने से बेंगलोर की गेंदबाजी भी मजबूत हुई है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दूसरी तरफ, मुंबई के चिंता की बात यह है कि उसके कप्तान रोहित शर्मा ऑउट ऑफ फॉर्म में है। हालांकि क्विंटन डी कॉक का अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने पिछले मैच में अर्धशतक भी लगाया है। वह सात मैचों में अबतक 238 रन बना चुके हैं। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended