संजीवनी टुडे

MI vs KXIP: आज पंजाब से बदला चुकता करने के इरादे से उतरेगी मुंबई, देखें संभावित टीम

संजीवनी टुडे 10-04-2019 19:09:34


मुंबई। कप्तान रोहित शर्मा वाली मुंबई इंडियंस की टीम IPL मैच में बुधवार को जब किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी तो उसका इरादा पिछले मैच में मिली हार का बदला चुकाना होगा। 

दोनों टीमों के बीच मोहाली में खेले गए पिछले मैच में पंजाब ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। हालांकि वानखेड़े स्टेडियम की पिच मुंबई को रास आती है। मुंबई ने इससे पहले चेन्नै सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद को हराया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ुु

दोनों जीत मुंबई की शानदार गेंदबाजी और कम स्कोर को बचाने के गेंदबाजों के हुनर के दम पर मिली। मुंबई के पास वेस्ट इंडीज के कायरन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या जैसे धुरंधर बल्लेबाज भी हैं। उसके गेंदबाजों को पोलार्ड और हार्दिक के बल्लों पर अंकुश लगाना होगा। दोनों ने चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी दो ओवर में 45 रन निकाले। मुंबई के बल्लेबाजों में से कोई भी इस सत्र में शीर्ष 20 में नहीं है जिससे उनकी बल्लेबाजी की गहराई का पता चलता है। 

ुु

उनके पास वेस्ट इंडीज के अलजारी जोसेफ के रूप में एक शानदार तेज गेंदबाज हैं जिसने सनराइजर्स के खिलाफ पिछले मैच में 12 रन देकर छह विकेट लिए और सोहेल तनवीर (राजस्थान रायल्स , 2008) का 11 साल पुराना रेकॉर्ड तोड़ा। मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह और जेसन बेहरेनडोर्फ जैसे तेज गेंदबाज हैं जिनका साथ देने के लिए जोसेफ और हार्दिक होंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

संभावित टीम- मुंबई इंडियंसः रोहित शर्मा, क्विंटन डि कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, अल्जारी जोसेफ, जसप्रीत बुमराह, जेसन बेहरनडॉर्फ 

किंग्स XI पंजाबः केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर/मोइसेस हेनरिक्स, मनदीप सिंह, सैम करन, आर अश्विन, मोहम्मद शमी, मुजीब-उर-रहमान, अंकित राजपूत 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended