संजीवनी टुडे

MI vs CSK: सुरेश रैना आज लगा सकते हैं IPL की ऐतिहासिक 'सेंचुरी', नाम होगा ऐसा वर्ल्ड रिकॉर्ड

संजीवनी टुडे 03-04-2019 19:12:47


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 15 वें मुकाबले में आज पहली बार मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होगी। इस मैच के रोमांचक होने की संभावना है, क्योकि दोनों टीमें ही इस आईपीएल में शानदार फॉर्म में चल रही है। 

यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना के लिए खास हो सकता है। सुरेश रैना इस मैच में एक खास सेंचुरी बनाने से महज एक कदम दूर हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ फील्डिंग के दौरान सुरेश रैना एक कैच लपकते ही आईपीएल में अपने नाम एक खास रिकॉर्ड दर्ज कर लेंगे। रैना इस मैच में अगर एक कैच और लपकते हैं, तो आईपीएल इतिहास में 100 कैच लेने वाले पहले क्रिकेटर हो जाएंगे। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हाल ही में आईपीएल में 5000 रन पूरा करने वाले सुरेश रैना पहले बल्लेबाज बने थे। आईपीएल में सबसे ज्यादा कैच लेने के मामले में दूसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा हैं, लेकिन फिलहाल वो रैना से काफी पीछे हैं। आईपीएल में रैना हमेशा से बहुत अहम खिलाड़ी रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले रैना, दो साल के लिए गुजरात लायंस के कप्तान भी रहे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चेन्नई सुपर किंग्स को स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल का बैन झेलना पड़ा था, तब रैना गुजरात लायंस के कप्तान बने थे। मौजूदा सीजन में रैना अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं और उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स भी शानदार फॉर्म में है। चेन्नई सुपर किंग्स लगातार तीन मैच जीतकर प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम ने तीन में से एक मैच जीता और दो मैच गंवाए हैं।

More From sports

Trending Now
Recommended