संजीवनी टुडे

#MeToo की चपेट में BCCI का ये बड़ा अधिकारी, जॉब के बदलें मागीं...

संजीवनी टुडे 13-10-2018 18:37:54


नई दिल्ली। MeToo कैंपेन ने पूरी दुनिया में हल चल मचा दी है। अमेरिका से भारत तक की महिलाएं यौन या मानसिक उत्पीड़न की अपनी कहानियां साझा कर रही हैं। इस अभियान ने कई मशहूर हस्तियों को घेरा है, जिनमे नाना पाटेकर-आलोक नाथ जैसे कलाकार, एमजे अकबर जैसे राजनेता नाम शामिल है। इस बीच अब भारतीय क्रिकेट में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। 

अर्जुन रणतुंगा-लसिथ मलिंगा जैसे क्रिकेटर्स के बाद बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी भी इस मामले में फंसते नजर आ रहे हैं।

ू

इस मूवमेंट में शामिल होने वाला ताजा नाम बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के सीईओ राहुल जोहरी का है। एक महिला पत्रकार ने जोहरी पर अनुचित बर्ताव का आरोप लगाया है। हालांकि उस महिला पत्रकार ने अपनी पहचान उजागर नहीं की है। जोहरी 2016 से ही बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद पर कार्यरत हैं। 

ू

@PedestrianPoet नाम के ट्विटर हैंडल से ई-मेल का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए बीसीसीआई के सीईओ पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है। जिस ई-मेल का स्क्रीन शॉट शेयर किया गया है उसे राहुल जोहरी की ओर से महिला पत्रकार को भेजा बताया गया है। महिला ने जोहरी पर आरोप लगाया है, 'मेरी राहुल जोहरी से जॉब के सिलसिले में मुलाकात हुई थी। हम दोनों एक कॉफी शॉप में मिले थे और तब वो नौकरी के बदले मुझसे कुछ चाहते थे। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि इससे पहले श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा, तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर इस कैंपेन के तहत आरोप लगा था। मलिंगा पर भारत की प्लेबैक सिंगर चिनमयी श्रीपदा ने आईपीएल के दौरान मुंबई के एक होटल में मलिंगा ने उससे बलात्कार करने की कोशिश की।

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended