संजीवनी टुडे

राष्ट्रीय बॉक्सिंग में पदक विजेता खिलाडिय़ों ने खेल मंत्री से की मुलाकात, मंत्री ने दी बधाई

संजीवनी टुडे 12-07-2019 22:52:33

खेल मंत्री ने किया खिलाडिय़ों का पुष्पगुच्छ से स्वागत


भोपाल। हरियाणा के रोहतक में गत 2 से 8 जुलाई तक खेली गयी प्रथम सब जूनियर राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में एक-एक कांस्य पदक जीतकर वापस भोपाल लौटे मध्यप्रदेश राज्य बॉक्सिंग अकादमी के खिलाड़ी सूरज सैनी और अभिषेक तोमर ने शुक्रवार को प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी से मुलाकात की और उन्हें अपनी उपलब्धियों से अवगत कराया। खेल मंत्री ने दोनों खिलाडिय़ों को बधाई और शुभकामनाएं दीं।

खेल एवं युवा कल्याण विभाग के जनसम्पर्क अधिकारी महेन्द्र व्यास ने बताया कि सब जूनियर राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में सूरज सेनी ने 55 किलोग्राम भारवर्ग में खेले गए पहले मुकाबले में पांडिचेरी के खिलाड़ी को हराया और प्री क्वार्टर फायनल में चंडीगढ़ तथा क्वार्टर फायनल मुकाबले में पंजाब के खिलाड़ी को परास्त किया। इसी तरह अभिषेक तोमर ने 50 किलोग्राम भारवर्ग में खेले गए प्री क्वार्टर फायनल मुकाबले में महाराष्ट्र और क्वार्टर फायनल में दमनदीव के खिलाड़ी को हराकर कांस्य पदक मध्य प्रदेश को दिलाया।

खेल मंत्री ने किया खिलाडिय़ों का पुष्पगुच्छ से स्वागत

पदक विजेता खिलाड़ी सूरज सैनी और अभिषेक तोमर ने शुक्रवार को प्रदेश के खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी से सौजन्य भेंट की। दोनों खिलाड़ी जब ख्ेाल मंत्री से भेंट के लिए उनके आवास पर पहुंचे तो खेल मंत्री जीतू पटवारी ने खिलाडिय़ों का पुष्पगुच्छ से स्वागत कर उन्हें बधाई दी। खेल मंत्री ने सूरज सैनी और अभिषेक तोमर को आगामी प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर म.प्र. राज्य बॉक्सिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक रोशनलाल भी मौजूद थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended