संजीवनी टुडे

मयंक न्यूजीलैंड में काफी संघर्ष करते नजर आए, मुझे पूरा भरोसा: गौतम गंभीर

संजीवनी टुडे 21-02-2020 02:01:00

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार 21 फरवरी यानी कल तड़के सुबह शुरू हो जाएगा। दोनों टीमें पहले टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।


नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार 21 फरवरी यानी कल तड़के सुबह शुरू हो जाएगा। दोनों टीमें पहले टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दे हाल ही में वीवीएस लक्ष्मण ने कहा था कि इस टेस्ट सीरीज में भारतीय सलामी बल्लेबाज (मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ) टीम को कैसी शुरुआत देते हैं, इसका बहुत अहम रोल होगा। इनके अलावा गौतम गंभीर ने भी मयंक अग्रवाल को लेकर एक बयां दिया है।

India and New Zealand XI draw three day practice match

दरअसल, न्यूजीलैंड और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 21 फरवरी को होना है। इस मैच को लेकर गौतम गंभीर ने अपनी राय राखी है। उन्होंने कहा था मयंक न्यूजीलैंड में काफी संघर्ष करते नजर आए हैं, मुझे उन पर काफी भरोसा है। हालाँकि इंडिया-ए की ओर से और वनडे सीरीज में मयंक अच्छी फॉर्म में नहीं दिखे थे, लेकिन टेस्ट सीरीज से पहले हुए प्रैक्टिस मैच की दूसरी पारी में उन्होंने 81 रनों का योगदान दिया था।

INDvsNZ Gautam Gambhir spoke about Mayank  I have to

गौतम गंभीर ने मीडिया से बातचीत में कहा , 'मुझे मयंक अग्रवाल पर बहुत भरोसा है। वो भले ही ऐसे बल्लेबाज नहीं हैं, जिन्हें सबकुछ गिफ्ट में मिला हो, लेकिन सबसे ऑर्गेनाइज्ड बल्लेबाजों में शुमार हैं। वो गेंदबाजों को वीरेंद्र सहवाग या डेविड वॉर्नर की तरह नहीं खेलते हैं, लेकिन एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर उनका दिमाग काफी साफ है।' उन्होंने कहा, 'हमारे सामने भारत की ओर से नई सलामी बल्लेबाजों की जोड़ी होगी।

VIDEO Prithvi Shaw recovers from shoulder injury will now open India A with Mayank Agarwal

बता दे, भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 21 से 25 फरवरी के बीच खेला जाना है। यह देखना रोचक होगा कि कैसे पृथ्वी शॉ या शुभमन गिल इस मिले मौके का फायदा उठाते हैं।' कप्तान विराट कोहली पहले ही इशारे में कह चुके हैं कि मयंक अग्रवाल के साथ पृथ्वी शॉ ही पारी का आगाज करेंगे।

यह खबर भी पढ़े: Ind vs NZ: पहले टेस्ट में कुछ ऐसी होगी भारत की प्लेइंग XI, विराट कोहली ने दिए संकेत

यह खबर भी पढ़े: ऑस्ट्रेलियाई टीम महिला टी-20 विश्व कप जीतने की हकदार: माइकल क्लार्क

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended