संजीवनी टुडे

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार से निराश हुए मयंक, अपनी टीम के लिए कही ऐसी बात

संजीवनी टुडे 28-09-2020 23:28:00

राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 224 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब को चार विकेट से हरा दिया।


शारजाह। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चार विकेट से मिली हार के बाद, किंग्स एकादश पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कहा कि टीम अभी तक मैच खत्म करने में सक्षम नहीं हुई है। हालांकि अभी भी 11 मैच बाकी हैं और सभी खिलाड़ी सकारात्मक बने हुए हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 224 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब को चार विकेट से हरा दिया। पंजाब के लिए, मयंक अग्रवाल ने शानदार शतकीय पारी खेली। यह आईपीएल में उनका पहला शतक था। दाएं हाथ के बल्लेबाज मयंक ने 50 गेंदों पर 10 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 106 रनों की पारी खेली।

मयंक और केएल राहुल ने पहले विकेट के लिए 183 रनों की साझेदारी की और इस जोड़ी ने आईपीएल में पंजाब के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग साझेदारी करने का रिकॉर्ड बनाया। दोनों बल्लेबाजों के बीच यह आईपीएल की तीसरी सबसे ज्यादा रनों की ओपनिंग साझेदारी भी है। 

मैच के बाद आयोजित एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मयंक ने कहा,"निश्चित रूप से, केएल राहुल के साथ बल्लेबाजी करने में बहुत मज़ा आता है, हम एक अच्छे दोस्त हैं, वह एक बेहतरीन व्यक्ति हैं, हम दोनों के बीच यह बात हुई थी कि अगर हम दोनों सेट हो जाते हैं, तो एक को तेजी से रन बनाने का जिम्मा उठाना होगा।"

यह पूछे जाने पर कि क्या गेल को टीम में शामिल करने से उनके और राहुल की फॉर्म को देख पाना मुश्किल होगा, अग्रवाल ने कहा, "हम इसके बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोच रहे हैं, हम जिस तरह से खेल रहे हैं उससे बहुत खुश हैं।" 

राजस्थान रॉयल्स के लिए, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, और राहुल तेवतिया सभी ने 50 से ऊपर का स्कोर बनाकर टीम को चार विकेट से जीत दिलाई। तेवतिया चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए और वह एक समय संघर्ष कर रहे थे, उन्होंने अपनी पहली 19 गेंदों में सिर्फ 13 रन बनाए थे।हालांकि, 18 वें ओवर में शेल्डन कॉट्रेल की गेंद पर तेवतिया ने पांच छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाई। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 53 रनों की पारी खेली। 

 राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बारे में बात करते हुए, मयंक ने कहा, "मुझे लगता है कि राहुल तेवतिया ने राजस्थान को जीत दिलाने के लिए वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। देखिए, बहुत ईमानदारी से कहूं तो ड्रेसिंग रूम में माहौल बहुत सकारात्मक है। हमारे पास अभी भी 11 मैच हैं। ऐसी चीजें जो हम सही नहीं कर पा रहे हैं वह है मैच को योजना के अनुसार खत्म न कर पाना।लेकिन हम परिणामों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं, हम ज्यादातर योजनाओं को अंजाम दे रहे हैं, और हम इससे काफी खुश हैं।'' 

राजस्थान रॉयल्स की टीम 30 सितंबर को अपने अगले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना करेगी,जबकि किंग्स इलेवन पंजाब का सामना 1 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस से होगा।

यह खबर भी पढ़े: संयुक्त राष्ट्र में भारत ने पाकिस्तान को फिर जमकर लताड़ा, कहा- पाकिस्‍तान आतंकवाद को पाल रहा है ...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended