संजीवनी टुडे

भारत के खिलाफ डेविस कप में अच्छी वापसी करना चाहेंगे मारीन सिलिच

संजीवनी टुडे 26-02-2020 13:22:05

मारीन सिलिच के लिए पिछला साल कुछ ख़ास नहीं गया। 2019 में उन्होंने कुल 20 टूर्नामेंट खेले, जिनमें से सात में वह पहले राउंड में बाहर हो गए।


नई दिल्ली। मारीन सिलिच के लिए पिछला साल कुछ ख़ास नहीं गया। 2019 में उन्होंने कुल 20 टूर्नामेंट खेले, जिनमें से सात में वह पहले राउंड में बाहर हो गए।  पिछले साल की शुरुआत उन्होंने विश्व के सातवें रैंक के खिलाड़ी के तौर पर की और नवंबर आते आते सिलिच 39वें पायदान पर आ गए। अक्टूबर 2013 के बाद से मारिन अपने सबसे खराब रैंक पर हैं। समय समय पर उन्हें घुटने की चोट से भी जूझना पड़ा है। 

क्रोएशिया के इस खिलाड़ी की नजर अब साल के पहले मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट, इंडियन वेल्स, को जीतने पर होंगी। उससे पहले क्रोएशिया की टीम  6-7 मार्च को ज़ाग्रेब में होने वाले डेविस कप क्वालीफायर में भारत से भिड़ेगी और यह सिलिच के लिए वापसी करने का एक बेहतरीन मौका होगा। 

सिलिच अपने दमदार स्ट्रोक प्ले और मजबूत सर्विस के लिए जाने जाते हैं और इस साल वह चाहेंगे कि जल्द से जल्द अपनी अच्छी फॉर्म हासिल कर लें। मौजूदा वर्ल्ड रैंकिंग में सिलिच 36 वें नंबर पर हैं। 

यह खबर भी पढ़ें:​ भारतीय गेंदबाज ने वनडे मैच में हैट्रिक समेत चटकाए 10 विकेट, BCCI ने शेयर किया VIDEO

यह खबर भी पढ़ें:​ IND vs NZ 2nd Test: दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम में होगा बड़ा बदलाव, इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है मौका !

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended