संजीवनी टुडे

धोनी पर दिए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मनोज तिवारी, देनी सफाई

संजीवनी टुडे 24-08-2019 11:04:43

भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी एक बार फिर अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं।


डेस्क। भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी एक बार फिर अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खेलते रहने पर सवाल उठाया है। हालांकि, बात बिगड़ते देख उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी सफाई पेश की है। 

यह खबर भी पढ़े: IND vs WI 1st Test Day: पहली पारी में लड़खड़ाई वेस्टइंडीज, 189 रन पर गिरे 8 विकेट

धोनी पर दिए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मनोज तिवारी, देनी सफाई

दरअसल, मीडिया में एक खबर चल रही थी कि मनोज तिवारी ने चयनकर्ताओं को पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के भविष्य पर कड़े फैसले लेने की बात कही है। धोनी के फैन्स मनोज तिवारी को उनके इसी बयान के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। इसके बाद मनोज तिवारी ने खुद ट्वीट कर इस बारे में अपनी सफाई दी है। 

धोनी पर दिए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मनोज तिवारी, देनी सफाई

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी की कप्तानी में ही पदार्पण करने वाले बंगाल के इस बल्लेबाज ने ट्वीट किया, 'इंटरनेट पर आप जो कुछ पढ़ते हैं उस पर सिर्फ इसलिए भरोसा मत कीजिए, क्योंकि वहां एक तस्वीर के साथ बयान लगा है। इंटरनेट पर बयानों के साथ मुश्किल यह है कि आप उनकी प्रमाणिकता को लेकर कभी नहीं निश्चित हो सकते। खामोशी को कभी गलत बयान के रूप में नहीं पेश किया जा सकता।'

धोनी पर दिए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मनोज तिवारी, देनी सफाई

मीडिया में छपी खबरों की मानें तो मनोज तिवारी ने अपने बयान में कहा था, 'एमएस धोनी ने टीम इंडिया के लिए काफी कुछ किया है। उन्होंने टीम के लिए उम्दा योगदान भी दिया है, लेकिन मेरा मानना है कि सिलेक्टर्स को अब कड़े फैसले लेने की जरूरत है। भले ही विराट कोहली कह रहे हैं कि उनको धोनी की अब भी जरूरत है, लेकिन अब हौसल दिखाने का समय है। कड़े कदम उठाना जरूरी है।' 

उनके इस बयान पर फैन्स उन्हें ट्रोल करने लगे, जिसके बाद मनोज तिवारी ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पहले वाले बयान की प्रमाणिकता पर सवाल उठाया और उस पर भरोसा नहीं करने की बात कही।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि मनोज ​तिवारी ने भारत के लिए 12 वनडे मैचों में 26 की औसत, 1 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 287 रन बनाए हैं। उन्‍होंने 3 टी20 मैचों में 15 रन बनाए हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended