संजीवनी टुडे

तीसरे टेस्ट में भुवी-रहाणे को बाहर रखना शर्मनाक: मनोज प्रभाकर

संजीवनी टुडे 20-01-2018 22:27:17

नई दिल्ली। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से पिछड़ चुकी है। टीम इंडिया के प्रदर्शन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। अब पूर्व ऑलराउंडर मनोज प्रभाकर ने टेस्ट टीम से भुवनेश्वर और रहाणे को बाहर रखने पर नाराजगी जताई है। सेंचुरियन टेस्ट से पहले कप्तान विराट ने 3 बदलाव किए थे। उसमे भुवनेश्वर कुमार और टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को टीम से बाहर किया गया है। 

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस हो रहा है वायरल...देखकर हो जाओगे अदाओ के दीवाने

मनोज प्रभाकर ने मौजूदा टेस्ट सीरीज में भारत के टीम चयन की आलोचना की। उन्होंने मानना है कि सीमित ओवर क्रिकेट में फार्म के आधार पर टेस्ट मैच के लिए खिलाड़ियों को चुनना शर्मनाक है। भारत ने पहले दो टेस्ट में अजिंक्य रहाणे को बाहर रखा  है। जबकि भुवनेश्वर कुमार को दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया। भुवि की जगह इशांत शर्मा को टीम में शामिल किया।

rahane

आपको बता दे कि केपटाउन में शुरूआती दिन भुवनेश्वर ने शुरू में तीन विकेट लिए थे। जिससे दक्षिण अफ्रीका ने 12 रन के अंदर 3 विकेट गंवा दिये थे। बाद में टीम इंडिया इस मैच में 208 रन के लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रही। जिससे भारत को हार का मुँह देखना पड़ा था।उन्होंने कहा, ‘हमारे पास रिषभ पंत है। क्या आप उसे टेस्ट में खिलाओगे? वह 25-30 गेंद में शतक बना सकता है।’

IND vs SA The War of the Bowlers Allround at Africa 286

यह भी पढ़े: परिणीति चोपड़ा का हॉट डांस, सोशल मीडिया हुआ वायरल

प्रभाकर दिल्ली के गेंदबाजी कोच हैं। उन्होंने कहा, ‘टेस्ट में आपको अलग तकनीक की जरूरत होती है। रहाणे को खिलाना चाहिए था, हमारी यही समस्या है।’ सेंचुरियन में किए गए बदलावों पर वीरेंद्र सहवाग सहित गावस्कर, कांबली और वीवीएस लक्ष्मण ने भी टीम चयन पर सवाल उठाये थे। भारतीय टीम जोहान्सबर्ग में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 24 जनवरी से सीरीज का आखिरी टेस्ट खेलने उतरेगी।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended