संजीवनी टुडे

विश्व कप में टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज होंगे मलिंगा : वास

संजीवनी टुडे 24-04-2019 15:35:18


कोलंबो। श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज चामिंडा वास ने कहा है कि लसिथ मलिंगा आगामी 30 मई से शुरू हो रहे क्रिकेट विश्व कप में टीम के लिए प्रमुख गेंदबाज होंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

BHBHBHBHBH

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को दिये एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि मलिंगा ने टीम को 100 प्रतिशत दिया है। हमने उन्हें एक दिन आईपीएल में मुंबई में और अगले दिन घरेलू टूर्नामेंट में श्रीलंका में खेलते हुए देखा है। यह देश और टीम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। आगामी विश्व कप में वह श्रीलंका क्रिकेट के मुख्य गेंदबाज होंगे।

उन्होंने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि मलिंगा दुनिया और श्रीलंका के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक हैं। हम एक गेंदबाज के रूप में उन पर निर्भर हैं और उन्होंने अपने नेतृत्व गुणों को दिखाया भी है।"

BHBHBHBHBH

श्रीलंका ने पिछले सप्ताह विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की और वास का मानना है कि पिछले एक साल में एकदिनी प्रारूप में टीम के खराब प्रदर्शन के बावजूद खिलाड़ियों का चयन करने में चयनकर्ताओं ने अपनी जिम्मेदारी को पूर्णतया निभाया है।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उल्लेखनीय है कि दिमुथ करुणारत्ने, जिन्होंने आखिरी बार 2015 में एकदिवसीय मैच खेला था, को आगामी विश्व कप के लिए श्रीलंकाई टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended