संजीवनी टुडे

महेंद्र सिंह धौनी ने कराया कोरोना जाचं

संजीवनी टुडे 12-08-2020 22:46:37

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विश्व के महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी का बुधवार को कोरोना टेस्ट हुआ। झारखंड की राजधानी रांची में उनके सैंपल जांच के लिए लिये गये


रांची। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विश्व के महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी का बुधवार को कोरोना टेस्ट हुआ।  झारखंड की राजधानी रांची में उनके सैंपल जांच के लिए लिये गये। हालांकि अभी जांच रिपोर्ट नहीं आयी है। दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सत्र में हिस्सा लेने के लिए उन्हें यूएई रवाना होना है।

धौनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान है। धौनी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। आखिरी बार उन्होंने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में हिस्सा लिया था। टीम के सेमीफाइनल में हारकर बाहर होने के बाद से वो मैदान पर वापसी नहीं कर पाये हैं। इस बीच कई बार उनके संन्यास की भी खबरें मीडिया में चली। 

इसी बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कासी विश्वनाथन ने धौनी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उन्हें कहा कि उनके करिश्माई खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी 2021 और 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहेंगे। इस बार आईपीएल  19 सितंबर से 10 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात में खेला जायेगा। विश्वनाथन ने इंडियाटुडे डॉट इन से कहा, हमें एम एस धोनी के दोनों (2020 और 2021 आईपीएल) में हिस्सा होने की उम्मीद है और शायद इसके अगले साल 2022 में भी।

विश्वनाथन ने पुष्टि की है कि सीएसके ने अपने बेस में 16 से 20 अगस्त तक छोटा सा ट्रेनिंग शिविर लगाने की योजना बनायी है।  टीम  को  21 अगस्त को यूएई रवाना होने की उम्मीद है।सभी खिलाड़ी 14 अगस्त को चेन्नई में इकट्ठा होंगे।

बहरहाल धोनी की जांच रिर्पोट देर शाम तक नहीं आ पायी है। उम्मीद है गुरूवार को रिर्पोट आ जाएगी । धोनी के फैंस एक बार पुनः उन्हें मैदान में देखना चाहते हैं ।

यह खबर भी पढ़े: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटों में 870 नए मामले दर्ज, जबकि 15 लोगों की मौत

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना से 11 मरीजों की मौत, 1213 नए मरीज बढे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended