संजीवनी टुडे

आर्मी अस्पताल पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, सैनिकों के साथ पी चाय, वीडियो वायरल

संजीवनी टुडे 16-08-2019 10:54:53

धोनी जब लद्दाख पहुंचे तो उनका शानदार स्वागत किया गया। सैन्य अधिकारियों ने सैल्यूट के साथ गर्मजोशी से धोनी का स्वागत किया।


डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से ब्रेक लेकर इन दिनों सेना के साथ कश्मीर में ट्रेनिंग कर रहे हैं। 31 जुलाई को सेना की ट्रेनिंग के लिए कश्मीर पहुंचे धोनी की ट्रेनिंग 15 अगस्त को पूरी हो हुई। धोनी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लद्दाख में तिरंगा फहराया। 

आर्मी अस्पताल पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, सैनिकों के साथ पी चाय, वीडियो वायरल

धोनी जब लद्दाख पहुंचे तो उनका शानदार स्वागत किया गया। सैन्य अधिकारियों ने सैल्यूट के साथ गर्मजोशी से धोनी का स्वागत किया। स्वतंत्रता दिवस के जश्न से पहले धोनी लेह के आर्मी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने जवानों के साथ काफी समय बिताया। एमएस धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आर्मी अस्पताल पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, सैनिकों के साथ पी चाय, वीडियो वायरल

एमएस धोनी इस वीडियो में जवानों के साथ बातचीत कर रहे हैं। धोनी से मिलकर जवान काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि धोनी ने अपनी स्पेशल फोर्स की ड्रेस पहनी हुई है और उनके एक हाथ में चाय और दूसरे हाथ में सैंडविच है।

एमएस धोनी ने 15 दिन के अपने इस कार्यकाल के दौरान जम्मू-कश्मीर में विक्टर फोर्स के साथ ट्रेनिंग की। विक्टर फोर्स आतंक प्रभावित इलाकों में काम करती है। इस दौरान धोनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए जिनमें वह कभी सैनिकों के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए तो कभी अपने जूते पॉलिस करते हुए नजर आए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

गौरतलब है कि एमएस धोनी साल 2011 में भारत की प्रादेशिक सेना के साथ जुड़े थे। धोनी के पास वर्तमान में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद उपाधि है और वह पैराशूट रेजीमेंट की 106 पैरा बटालियन के सदस्‍य हैं। धोनी एक क्वालीफाइड पैराट्रूपर भी हैं। उन्होंने सेना की आगरा स्थित पैराशूट ट्रेनिंग सेंटर से सर्टिफिकेट हासिल किया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended