संजीवनी टुडे

मैड्रिड, लिवरपूल का बाहर होना सिटी को मदद नहीं करेगा: सिल्वा

संजीवनी टुडे 13-08-2020 14:24:45

मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर बर्नार्डो सिल्वा का कहना है कि रियल मैड्रिड और लिवरपूल के चैंपियंस लीग के बाहर होने से उनका कार्य पूरा नहीं हुआ है, बल्कि हर छोटी टीम इसे जीतने में सक्षम है।


नई दिल्ली। मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर बर्नार्डो सिल्वा का कहना है कि रियल मैड्रिड और लिवरपूल के चैंपियंस लीग के बाहर होने से उनका कार्य पूरा नहीं हुआ है, बल्कि हर छोटी टीम इसे जीतने में सक्षम है। 

सिटी ने अंतिम 16 में रियल मैड्रिड को हराकर उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था, जबकि डिफेंडिंग चैंपियन लिवरपूल को एटलेटिको मैड्रिड ने बाहर किया। 

शनिवार को सिटी ओलिंपिक लियोनिस के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबले में उतरेगी। इस मुकाबले में सिटी का पलड़ा भारी है, मगर सिल्वा का कहना है कि वह किसी को हल्के में नहीं ले रहे। 

सिल्वा ने सिटी वेबसाइट को बताया, "कुछ भी हो सकता है, जुवेंटस को लियोन ने नॉकआउट कर दिया था। हम पिछले साल टॉटनहम हॉटस्पर के खिलाफ हार गए थे। हमने बहुत सारे आश्चर्य देखे हैं। इस प्रतियोगिता के परिणामों की भविष्यवाणी करना बहुत मुश्किल है।"

उन्होंने कहा, "यह तथ्य कि लिवरपूल बाहर हैं, रियल मैड्रिड बाहर हैं, यह हमारे रास्ते को आसान बनाने वाला नहीं है ... लिस्बन में सभी टीमें यहां हैं क्योंकि वे इसके लायक हैं। हमें खेल जीतने और फाइनल में पहुंचने की कोशिश करने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर रहने की जरूरत है।"

सिल्वा, जो लिस्बन में पैदा हुए थे, ने कहा कि घरेलू धरती पर ट्रॉफी उठाने की संभावना ने उन्हें अतिरिक्त प्रेरणा दी।

उन्होंने कहा, "इस प्रतियोगिता को जीतना हमेशा खिलाड़ियों और क्लब के लिए एक लक्ष्य रहा है। इसे जीतना बेहद खास होगा। मेरे लिए, और भी अधिक क्योंकि यह मेरा शहर है।"

यह खबर भी पढ़े: मनदीप के बाद कोरोना संक्रमित अन्य पांच खिलाड़ियों को भी अस्पताल में किया गया स्थानांतरित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended