संजीवनी टुडे

बायो-बबल के अंदर रहना एक खिलाड़ी के लिए काफी चुनौतीपूर्ण : ट्रेंट बोल्ट

संजीवनी टुडे 24-11-2020 16:45:59

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने स्वीकार किया है कि बायो-बबल के अंदर रहना एक खिलाड़ी के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है।


ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने स्वीकार किया है कि बायो-बबल के अंदर रहना एक खिलाड़ी के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में स्पोर्टिंग इवेंट खाली स्टेडियमों में फिर से शुरू हो गए हैं। कोरोना के खिलाफ एहतियात के तौर पर खिलाड़ी जैव-सुरक्षित वातावरण में रहते हैं। 

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बोल्ट ने यह भी कहा कि इस तरह की जीवन शैली, अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर के कार्यक्रम की योजना बनाने में एक बड़ी भूमिका निभाएगी।

एक खेल वेबसाइट से बातचीत में बोल्ट ने कहा,"मैं सभी के लिए नहीं बोल सकता, लेकिन यह निश्चित रूप से खेल में एक बड़ी भूमिका निभाने जा रहा है। न्यूजीलैंड वापस आने से पहले आपको एक होटल में दो सप्ताह बिताने होंगे।"

उन्होंने कहा,"इस समय पूरी दुनिया मे मुश्किल हालात हैं और यह कहना मुश्किल है कि लोग क्या महसूस कर रहे हैं और वे क्या करने में सक्षम हैं।" 

वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे टी-20 श्रृंखला के लिए बोल्ट को आराम दिया गया है। उन्हें हैमिल्टन में 3 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला में टीम में शामिल किया जाएगा। मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल जीतने के बाद संयुक्त अरब अमीरात से लौटे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज इस समय आइसोलेशन में हैं और बृहस्पतिवार को आइसोलेशन अवधि समाप्त होने के बाद वह अपने परिवार से मिलेंगे। 

उन्होंने कहा," साढ़े तीन महीने अपने परिवार से दूर रहने के बाद मैं बृहस्पतिवार को अपने दो बेटों और पत्नी से मिलूंगा। इसलिए आप कल्पना कर सकते हैं कि बायो बबल में रहना कितना बड़ा त्याग है। अगले साल संभावित दौरों को देखते हुए परिवार से नौ से दस महीने तक दूर रहने की संभावना है।" 

यह खबर भी पढ़े: नीतीश कुमार के सीएम बनते ही इस शख्स ने काट दी अपनी चौथी अंगुली, पहले भी काट चुका है तीन उंगलियां

यह खबर भी पढ़े: ब्लैक आउटफिट में रेत से खेलती दिखी निया शर्मा, बोल्ड पोज देख आप भी हो जाएंगें मदहोश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended