संजीवनी टुडे

LIVE Women's T20WC, Aus vs Ind: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 133 रन का लक्ष्य, दीप्ती शर्मा ने खेली शानदार पारी

संजीवनी टुडे 21-02-2020 15:08:36

दीप्ती के साथ वेदा कृष्णमूर्ति 9 रन बनाकर नाबाद लौटी।


डेस्क। महिला टी-20 वर्ल्ड कप के मुकाबले का आगाज हो चूका है और पहला मैच ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेला जा रहा है। पहला मुकाबला सिडनी के सिडनी शोग्राउंड स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मैग लैनिंग ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और भारतीय टीम को 132 रन पर रोक दिया। 

ICC Women T20 World Cup Australia vs Australia live

पहले खेलते हुए भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने अपनी ले खो दी और पहले 10 ओवर में ही अपने शीर्ष विकेट गँवा दिए। इसमें शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, कप्तान हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्ज का विकेट शामिल है।

ICC Women T20 World Cup Australia vs Australia live

भारत को चौथा झटका जेमिमा रोड्रिग्ज के रूप में लगा। जेमिमा रोड्रिग्ज 26 रन बनाकर आउट हो गई। अब वेदा कृष्णमूर्ति मैदान पर आई है। जेमिमा रोड्रिग्ज ने दीप्ती शर्मा के साथ मिलाकर 50 रन की साझेदारी की और टीम का स्कोर 100 रन तक पहुंचाया। 

ICC Women T20 World Cup Australia vs Australia live

इससे पहले भारत को पहला झटका स्मृति मंधाना के रूप में लगा। उनके बल्ले से 10 रन निकले। दूसरा झटका शेफाली वर्मा के रूप में लगा। शेफाली ने 29 रनों की तेज पारी खेली। भारतीय टीम को तीसरा झटका हरमनप्रीत कौर के रूप में लगा। 

ICC Women T20 World Cup Australia vs Australia live

हालाँकि पूरे मैच में दीप्ती शर्मा ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 49 रन की नाबाद पारी खेली और टीम के स्कोर को 132 रन तक पहुंचाया। दीप्ती के साथ वेदा कृष्णमूर्ति 9 रन बनाकर नाबाद लौटी। 

यह खबर भी पढ़े: Ind vs NZ 1st Test: गौतम गंभीर ने मयंक अग्रवाल को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'बल्लेबाज के तौर पर उनका दिमाग...

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended