संजीवनी टुडे

RR vs MI: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान ने किया बड़ा उलटफेर, रहाणे की कप्तानी छिनी, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 20-04-2019 16:09:49


जयपुर। राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का 36वां मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमें राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। 

इस मैच में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच से पहले अजिंक्य रहाणे को कप्तान के पद से हटा दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि मौजूदा सीजन में राजस्थान रॉयल्स टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। आईपीएल के मौजूदा सीजन में राजस्थान रॉयल्स के बचे हुए मैच में स्टीव स्मिथ कप्तान होंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पिछले साल आईपीएल से ठीक पहले बॉल टेम्परिंग विवाद के चलते एक साल का बैन झेलने वाले स्मिथ ने इस साल टीम में खिलाड़ी के तौर पर वापसी की थी। राजस्थान रॉयल्स की प्रेस रिलीज के मुताबिक, 'अजिंक्य रहाणे ने टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने के लिए पिछले साल शानदार कप्तानी की थी। 2019 में टीम को वापस ट्रैक पर लाने के लिए फ्रेंचाइजी ने सोचा है कि नए अप्रोच की जरूरत है।

ु

इस रिलीज के मुताबिक, 'राजस्थान रॉयल्स के लीडरशिप का स्मिथ हमेशा से हिस्सा रहे हैं। टीम के लिए रहाणे अहम हिस्सा रहेंगे। प्वॉइंट टेबल में ऊपर आने के लिए राजस्थान रॉयल्स इसे छोटा सा रिकंस्ट्रक्शन मानता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस मैच राजस्थान की अगुवाई स्मिथ कर रहे हैं जबकि मुंबई की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। दोनों टीमों के दरमियान आईपीएल में अब तक 19 मैच खेले गए हैं। जिसमें से राजस्थान ने 9 मैच अपने नाम किए और मुंबई ने 10 मैच में बाजी मारी। 

More From sports

Trending Now
Recommended