संजीवनी टुडे

Live Score KKR vs RCB IPL 2019: कोलकाता के तीन विकेट गिरे, क्रीज पर रॉबिन उथप्पा और नीतीश राणा

संजीवनी टुडे 19-04-2019 19:44:04


कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का 35वां मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमें कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इसके बाद आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी कर कोलकाता के सामने 214 रनों का स्कोर खड़ा किया। खबर लिखे जाने तक लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने 9 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 46 रन बना लिए हैं। रॉबिन उथप्पा (11 गेंद पर 3` रन) और नीतीश राणा (14 गेंद पर 11` रन) क्रीज पर हैं। शुभमन गिल 9, सुनील नरेन 18 और क्रिस लिन 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे। आरसीबी ने केकेआर को 214 रन का लक्ष्य दिया है।

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी कर 20 ओवर में चार विकेट खोकर 213 रन बनाये। आरसीबी की तरफ से विराट कोहली (100 रन) और मोइन अली (66 रन) ने सर्वाधिक रन बनाये। इसके अलावा अक्षयदीप नाथ 13 रन, पार्थिव पटेल 11, स्टोइनिस 17 ने रन का योगदान दिया। कोलकाता की तरफ से नरेन्, रसेल, हैरी गर्न और कुलदीप ने एक एक विकेट हासिल किया। 

KKR vs RCB Live Score RCB hit second blow Akshaydeep was dismissed by Russell

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दोनों टीमें कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आमने-सामने हैं। केकेआर की अगुवाई दिनेश कार्तिक कर रहे हैं जबकि आरसीबी की कमान विराट कोहली के हाथों में है। दोनों टीमों के दरमियान आईपीएल में अब तक 23 मैच खेले गए हैं। जिसमें से केकेआर ने 14 मैच अपने नाम किए और आरसीबी ने 9 मैच में बाजी मारी। 

ु

लगातार तीन मैच गंवाने के बाद कोलकाता की टीम बेंगलोर के खिलाफ हर हाल में जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। दो बार की चैंपियन कोलकाता आठ मैचों में चार जीत के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है। वहीं, बेंगलोर की टीम आठ मैचों में महज एक जीत के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है। बेंगलोर अगर कोलकाता के विरुद्ध अपना यह मैच हारती है तो वह टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो जाएगी। बेंगलोर को प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए बाकी बचे छह मैचों में से सभी मैच जीतने होंगे।

ु

दोनों टीमें 
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर:
पार्थिव पटेल (w), विराट कोहली (c), मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, हेनरिक क्लासेन, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, डेल स्टेन, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कोलकाता नाइट राइडर्स: क्रिस लिन, सुनील नारायण, नितीश राणा, रॉबिन उथप्पा, दिनेश कार्तिक (w / c), आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रिसिध कृष्णा, हैरी गर्न

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended