संजीवनी टुडे

LIVE Score, IND vs AUS/ भारत को लगा दूसरा झटका, दोनों ओपनर बल्लेबाज पेवेलियन लौटे

संजीवनी टुडे 29-11-2020 14:25:39

इस एकदिवसीय सीरीज में जीत की उम्मीदें बरकरार रखने के लिए टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने 390 रन का लक्ष्य दिया है।


सिडनी। पहले मैच में ऑस्ट्रलिया के खिलाफ हारने के बाद आज टीम इंडिया आज अपना 'करो या मरो' वाला मुकाबला खेल रही है। तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में 1-0 से आगे है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। 

इस एकदिवसीय सीरीज में जीत की उम्मीदें बरकरार रखने के लिए टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने 390 रन का लक्ष्य दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर 389 रन बनाये। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से इस मैच में सबसे ज्यादा योगदान पिछले मैच के हीरो स्टीव स्मिथ का रहा। स्मिथ ने लगातार दूसरे मैच में शतक लगाया। उन्होंने 64 गेंदों में 104 रनों की पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को लगातार दो झटके लगे है। भारत को पहला झटका शिखर धवन के रूप में लगा। 7.4 ओवर में जोश हेजलवुड की गेंद पर शिखर धवन मिशेल स्टार्क को कैच देकर पवेलियन लौटे। धवन ने 23 गेंदों में 30 रन बनाए। भारत को दूसरा झटका मयंक अग्रवाल के रूप में लगा है। 8.3 ओवर में पैट कमिंस की गेंद पर मयंक अग्रवाल विकेटों के पीछे एलेक्स कैरी को कैच देकर हुए आउट। मयंक ने 26 गेंदों में 28 रन बनाए। 

फ़िलहाल भारत का स्कोर 10 ओवर में 67/2 है। श्रेयस अय्यर 7 और विराट कोहली 0 रन बनाकर खेल रहे है। 

यह खबर भी पढ़े: LIVE/ उग्र हुआ किसान आंदोलन, यूपी गेट पर तोड़ी बैरिकेडिंग, आगे की रणनीति को लेकर चर्चा जारी

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended