संजीवनी टुडे

LIVE Score, CSKvs DC Qualifier 2: शेन वॉटसन तूफानी अर्धशतक जड़कर आउट हुए, चेन्नई जीत के करीब

संजीवनी टुडे 10-05-2019 19:11:51


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का दूसरा क्वालिफायर मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। इसमें चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इसके बाद दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 148 रन का लक्ष्य रखा है। खबर लिखे जाने तक लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने 15 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 119 रन बना लिए हैं। सुरेश रैना​ (8` रन) और अंबाती रायडू (5` रन) खेल रहे हैं। शेन वॉटसन 50 और फाफ डुप्लेसिस 50 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

 

दिल्ली ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाये हैं। दिल्ली की तरफ से रिषभ पंत ने सर्वाधिक 38 रन की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज अपना प्रदर्शन नहीं दिखा पाया।

वही चेन्नई की तरफ से चाहर, जडेजा, हरभजन, ड्वेन ब्रावो ने दो दो विकेट झटके। वही ताहिर में एक विकेट हासिल किया। 

चेन्नई ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। चेन्नई ने मुरली विजय की जगह अंतिम एकादश में शार्दुल ठाकुर को शामिल किया है। वहीं, दिल्ली ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। चेन्नई की अगुवाई महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं जबकि दिल्ली की कमान श्रेयस अय्यर के हाथों में हैं।

दोनों टीमों की इस सीजन में तीसरी बार भिड़ंत हो रही है। इससे पहले लीग चरण में हुए दोनों मुकाबलों में चेन्नई ने दिल्ली को करारी शिकस्त दी थी। दोनों टीमों की आईपीएल में अब तक 20 मर्तबा टक्कर हुई है। जिसमें से 14 मैच चेन्नई ने अपने नाम किए और दिल्ली ने सिर्फ 6 मैच में बाजी मारी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दिल्ली ने प्लेऑफ राउंड के एलिमिनेटर मुकाबले में पूर्व विजेता सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर क्वालीफायर-2 में जगह बनाई है। वहीं, आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीमों में गिनी जाने वाली चेन्नई को क्वालीफायर-1 में तीन बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने मात देकर फाइनल में जगह बना ली। उस हार से हालांकि चेन्नई बाहर नहीं हुई। उसे क्वालीफायर-2 के जरिए फाइनल में जाने का एक और मौका मिला है। 

LIVE Score CSKvs DC Qualifier 2 Chennai won the toss and chose the bowling see both teams

दोनों टीमें:

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, मुरली विजय, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर और दीपक चहर।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

दिल्ली कैपिटल्स: श्रेयस अय्यर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, रिषभ पंत, कॉलिन मुनरो, शेरफेन रदरफोर्ड, अक्षर पटेल, कीमो पॉल, अमित मिश्रा, ट्रेंट बोल्ट और इशांत शर्मा।

More From sports

Trending Now
Recommended