संजीवनी टुडे

LIVE, NZ vs Ind 2nd ODI: न्यूजीलैंड ने फँसाई बड़ी मछली, केएल राहुल मात्र 4 रन बनाकर आउट

संजीवनी टुडे 08-02-2020 13:00:48

कॉलिन डि ग्रैंडहोम ने केएल राहुल को बोल्ड किया।


ऑकलैंड। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने भारत को जीत के लिए 274 रन का लक्ष्य दिया है। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम शुरुआत बहुत ख़राब रही और अपने चार बड़े विकेट 70 रन के स्कोर पर गँवा दिए। भारत ने अपने चार शीर्ष बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल , विराट कोहली और के एल राहुल के विकेट खो चूका है। 

भारत को 13.2 ओवर में चौथा झटका लगा। कॉलिन डि ग्रैंडहोम ने केएल राहुल को बोल्ड किया। राहुल 8 गेंदों में 4 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे। नए बल्लेबाज केदार जाधव आए हैं। 

इससे पहले भारत को तीसरा झटका 9.4 ओवर में लगा। कोहली गुड लेंथ से अंदर की ओर आती हुई गेंद को ऑन ड्राइव करने गए लेकिन गेंद अंदर की तरफ आई और अंदरूनी किनारा लेकर पैड्स से लगी और मिडिल स्टम्प उड़ा गई।

भारत को 4.6 ओवर में दूसरा झटका लगा। काइल जैमीसन ने पृथ्वी शॉ को बोल्ड किया। पृथ्वी 19 गेंदों में 6 चौकों के साथ 24 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे। भारत को 2.3 ओवर में पहला झटका लगा। हाशिम बेनेट की गेंद पर रोस टेलर ने मयंक अग्रवाल का कैच लपका। मयंक 5 गेंदों में 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

फ़िलहाल भारत का स्कोर 15 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 75 रन है। केदार जाधव 0 और श्रेयस अय्यर 26 रन बनाकर खेल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: ICC U-19 WC 2020 Final INDvsBAN: कल फाइनल मुकाबले के लिए आमने-सामने होंगे भारत-बांग्लादेश के युवा, जानिए कैसा रहेगा मौसम

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended