संजीवनी टुडे

जानिए, टि्वटर पर हर्शल गिब्स को क्या बोल बैठे अश्विन

संजीवनी टुडे 19-02-2018 18:03:45

Source: google


नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज हर्शल गिब्स को भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर से टि्वटर पर किया एक मजाक महंगा पड़ गया। अश्विन ने इस मजाक का जवाब देते हुए गिब्स को उनके मैच फिक्सिंग स्कैंडल की याद दिला दी। टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी हर्शल गिब्स के बीच सोशल मीडिया पर एक तीखा मजाक देखने को मिला।

यह भी पढ़े: VIDEO : ओमान में पीएम मोदी, यूएई में बनेगा 55 हजार वर्गमीटर भूमि पर हिंदू मंदिर

दरअसल अश्विन ने ट्विटर पर नाइकी के जूते का एक वीडियो शेयर कर लिखा, 'बेहतरीन डिजाइन वाला यह नाइकी का जूता अभी-अभी लॉन्च हुआ है। नए तकनीक के साथ पहनने में बिल्कुल आरामदायक, यह बेस्ट रनिंग शू है। इसके लिए अब मैं और इंतजार नहीं कर सकता।'

इस पर साउथ अफ्रीका के हर्शल गिब्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि अब आप और तेज दौड़ पाएंगे।'' इसके साथ गिब्स ने एक हंसता हुआ स्माइली बना दिया। 

अश्विन ने भी गिब्स के इस ट्वीट का जवाब देने में देर नहीं लगाई। अश्विन ने गिब्स के इस मजाक को शायद सीरिअसली ले लिया और उन्होंने लिखा, 'इतना तेज नहीं, जितने तेज आप थे दोस्त। दुर्भाग्य से मैं उतना सुखी नहीं रहा, जितने तुम। लेकिन सौभाग्य से मुझे वह नैतिक ज्ञान जरूर मिला।  जिसमें मैंने सीखा कि जिस खेल से आपको भोजन मिले मैंने उसे फिक्स करना नहीं सीखा।' 

अश्विन शायद गिब्स के इस मजाक को नहीं समझ पाए। और उन्हें एक ऐसा जवाब दिया जो शायद गिब्स को अच्छा नहीं लगा होगा। अश्विन उन्हें मजाक-मजाक में ही मैच फिक्सर बता दिया। 

यह भी पढ़े;VIDEO : दलित समाज की विशाल रैली रविवार को जयपुर मे, जानिये क्या हैं पूरा मामला..

हालांकि अश्विन को जब अपने इस मजाक का एहसास हुआ तो उन्होंने अपने इस ट्वीट को हटा लिया।

गिब्स ने अश्विन के इस जाबव के बाद उनसे ना उलझने में ही समझदारी समझी और ट्वीट कर लिखा, 'मुझे लगता है कि आप एक मजाक भी नहीं समझ सके कोई नहीं...'

अश्विन को भी इस बात अंदेशा हुआ कि उनका मजाक एक गलत दिशा में चला गया और उन्होनें फिर से ट्वीट कर गिब्स को अपनी सफाई पेश की।

WATCH VIDEO:

बता दें कि हर्शल गिब्स का नाम मैच फिक्सिंग में तब सामने आया था। जब साउथ अफ्रीकी टीम साल 2000 में अपने भारत दौरे पर थी। यह टीम साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान हैंसी क्रोनिए के नेतृत्व में भारत आई थी। तब बुकीज के साथ मैच फिक्सिंग में गिब्स की भूमिका की बात सामने आई थी। बाद में इस प्रकरण में गिब्स का नाम सामने आने के बाद गिब्स 6 महीने तक सस्पेंड रहे और उन पर जुर्माना भी लगाया गया था। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now