संजीवनी टुडे

लॉरेस स्पोर्टिग मूमेंट का अवार्ड सचिन के नाम, कहा- यह अविश्वसनीय....

संजीवनी टुडे 19-02-2020 01:01:00

पूर्व भारतीय कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने लॉरेस स्पोर्टिग मूमेंट अवार्ड जीत लिया है। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने 46 साल के सचिन को यह अवार्ड सौंपा।


नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने लॉरेस स्पोर्टिग मूमेंट अवार्ड जीत लिया है। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने 46 साल के सचिन को यह अवार्ड सौंपा। बता दें कि भारत ने वर्ष 2011 में 28 साल बाद श्रीलंका को हराकर क्रिकेट विश्व कप का खिताब जीता था। यह विश्व कप सचिन का आखिरी विश्व कप था।

Sachin Tendulkar made a big announcement on Twitter received the Laureus Supporting Moment Award only on Monday

इस जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने सचिन को अपने कंधों पर उठा लिया था, इसी पल को बीते 20 साल में लॉरेस स्पोर्टिग मूमेंट यानि लॉरेस सर्वश्रेष्ठ पल का अवार्ड मिला है। सचिन ने अवार्ड मिलने के बाद कहा, "यह अविश्वसनीय है। विश्व कप जीतने की भावना को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

सचिन तेंदुलकर

उन्होंने कहा, कितनी बार ऐसा होता है कि किसी टूर्नामेंट में अलग-अलग तरह के विचार निकल कर सामने आते हैं। बहुत कम होता है कि पूरा देश एक साथ मिलकर जश्न मनाए।" उन्होंने कहा, "यह बताता है कि खेल कितनी बड़ी ताकत है और ये हमारी जिंदगी पर क्या जादू करता है। अभी भी जब मैं उस पल को देखता हूं तो यह मेरे साथ ही रहता है।"

Former Indian captain received Laureus Sporting Moment Award said its incredible

यह खबर भी पढ़े: Ind vs NZ: Test सीरीज से पहले विराट कोहली को ट्रेंट बोल्ट की चूनौती, कहा- 'उनके जैसे बल्लेबाजों को...

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: रेस्ट रूम में MS धोनी सुन रहे है सदाबहार गीत 'मेरे मेहबूब'

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended