संजीवनी टुडे

लाथम ने की वैगनर की प्रशंसा, कहा- तेज गेंदबाजी में उनकी सटीकता किसी से कम नहीं

संजीवनी टुडे 27-02-2020 11:53:12

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले, न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लाथम ने गुरुवार को तेज गेंदबाज नील वैगनर की प्रशंसा करते हुए कहा कि तेज गेंदबाजी में उनकी सटीकता किसी से कम नहीं है।


क्राइस्टचर्च। भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले, न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लाथम ने गुरुवार को तेज गेंदबाज नील वैगनर की प्रशंसा करते हुए कहा कि तेज गेंदबाजी में उनकी सटीकता किसी से कम नहीं है।

वैगनर अपने बच्चे के जन्म के कारण भारत के खिलाफ पहला टेस्ट खेलने से चूक गए थे। न्यूजीलैंड ने भारत को पहले टेस्ट में दस विकेट से हराकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

लेथम ने संवाददाताओं से कहा ,"मैंने वास्तव में उसे वैगनर जैसा तेज गेंदबाज अभी तक नहीं देखा है। वह हमारे लिए एक बेहतरीन प्रदर्शनकर्ता रहे हैं। वह अब हर बार नेट्स में हमारे ऊपर छोटी गेंदों की गेंदबाजी करते हैं। उसकी सटीकता किसी से कम नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह स्पष्ट रूप से वेलिंग्टन में एक शानदार शुरुआत थी। सभी ने इसमें हिस्सा लिया और यह टीम का प्रयास था। यहां 1-0 की बढ़त से आना बहुत सुखद है, लेकिन हम जानते हैं कि भारतीय पक्ष कितना मजबूत है। हम हमेशा किसी न किसी तरह से सुधार करना चाहते हैं। पहले टेस्ट में हमारा गेंदबाजी अनुशासन शानदार था।”

इस जीत से पहले, न्यूजीलैंड को ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में हरा दिया गया था। भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले मैच में सिर्फ 21 रन बनाने में सफल रहे।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जब कुछ समय के लिए परिणामों के लिए संघर्ष करते हैं, तो यह एक अच्छा अनुस्मारक है जहां चीजें होती हैं। मुझे लगता है कि जब विराट बल्लेबाजी करने के लिए निकलेंगे, तो हम तैयार होंगे।"

लेथम ने कहा, "कोहली एक गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है। उसने लंबे समय तक ऐसा किया है और उसने सभी परिस्थितियों में ऐसा किया है। एक गेंदबाजी इकाई के रूप में, योजनाओं पर टिके रहना महत्वपूर्ण है।"

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 29 फरवरी से 4 मार्च तक क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:​ ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की लड़की के साथ की सगाई, पोस्ट की तस्वीर

यह खबर भी पढ़ें:​ सौरभ गांगुली की बायॉपिक 'दादागीरी' में अहम् किरदार में नजर आ सकते है रितिक रोशन !

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended