संजीवनी टुडे

लंका प्रीमियर लीग को फिर लगा बड़ा झटका, क्रिस गेल के बाद अब इस खिलाडी ने भी वापस लिया नाम

संजीवनी टुडे 21-11-2020 06:27:00

बता दें कि इससे पहले लसिथ मलिंगा, क्रिस गेल और लियाम प्लंकेट ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था।


कोलंबो। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी रवि बोपारा ने लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के पहले संस्करण से नाम वापस ले लिया है। बोपारा एलपीएल में जाफना स्टालियन्स की टीम का हिस्सा थे।

एलपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया, "आधिकारिक घोषणा इंग्लिश क्रिकेटर रवि बोपारा (जाफना स्टालियन्स) ने लंका प्रीमियर लीग 2020 से अपना नाम वापस ले लिया है।"

बता दें कि इससे पहले लसिथ मलिंगा, क्रिस गेल और लियाम प्लंकेट ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। मलिंगा ने अपर्याप्त तैयारी के समय का हवाला देकर टूर्नामेंट से नाम वापस लिया था। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मलिंगा गाले ग्लेडियेटर्स के मार्की खिलाड़ियों में से एक थे और उनसे टीम की कप्तानी की उम्मीद की जा रही थी।

इस बीच, प्लंकेट और गेल के टूर्नामेंट से बाहर होने से पहले भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान, मुनाफ पटेल, स्थानीय आइकन कुसल परेरा, श्रीलंकाई टी 20 विशेषज्ञ कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप के साथ कैंडी टस्कर्स की टीम से जुड़ गए।

एलपीएल में, पांच फ्रेंचाइजी टीमें, जिनके नाम कोलंबो, कैंडी, गाले, दाम्बुला और जाफना हैं, 23 मैचों में प्रतिस्पर्धा करेंगी। कोलंबो की टीम 26 नवंबर को हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एलपीएल के शुरुआती मैच में कैंडी का सामना करेगी। एलपीएल का सेमीफाइनल मुकाबले 13 और 14 दिसंबर को खेले जाएंगे,जबकि फाइनल मुकाबला 16 दिसंबर को खेला जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: मुंबई-दिल्ली के बीच जल्द बंद हो सकती हैं ट्रेन और प्लेन सेवा, प्रशासन पूरी तरह सतर्क

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended