संजीवनी टुडे

ला पेगासस नॉर्दन इंडिया पोलो: पहले मैच में सोना गर्चा ग्रुप का सामना अरावली से

संजीवनी टुडे 18-02-2019 16:58:45


नई दिल्ली। राजधानी के जयपुर पोलो मैदान में 19 से 24 फरवरी तक होने वाले ला पेगासस पोलो नॉर्दन इंडिया पोलो चैम्पियनशिप के पहले लीग मैच में सोना पोलो गर्चा ग्रुप का सामना अरावली पोलो से होगा।

अरावली की टीम में अर्जेंटीना के मेनुयेल और अंगद कलान शामिल हैं, जबकि सोना टीम में शीर्ष भारतीय खिलाड़ी बशीर अली और अभिमन्यु पाठक के अलावा जयपुर के युवा प्रतिभाशाली सवाई पद्मनाभ सिंह शामिल हैं। ला पेगासस पोलो नॉर्दन इंडिया पोलो चैम्पियनशिप में ध्रुवपाल गोदारा, सिमरन शेरगिल और शमशीर अली सहित देश के शीर्ष पाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उल्लेखनीय है कि नॉर्दन इंडिया पोलो चैम्पियनशिप 'ट्रॉफी' रतलाम चैलेंज कप के लिए खेली जाती है, जिसे 1922 में रतलाम के तत्कालीन महाराजा ने दिल्ली में दान किया था, जिसे 'वेल्स राजकुमार' के स्मरणोत्सव पोलो टूर्नामेंट के नाम से भी जाना जाता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जोधपुर पोलो टीम ने उस वर्ष खेले गया पहला टूर्नामेंट जीता था। इस टूर्नामेंट को भारतीय सेना द्वारा बड़े पैमाने पर प्रचारित किया जाता है और सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत और क्वार्टर मास्टर जनरल लेफ्टिनेंट जनरल अशोक अम्ब्रे को भी फाइनल में पहुंचने की उम्मीद है।

More From sports

Trending Now
Recommended