संजीवनी टुडे

लॉकडाउन में दो सेक्स वर्करों के साथ पार्टी करने पर काइल वॉकर ने मांगी माफी

संजीवनी टुडे 06-04-2020 16:52:36

इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ी काइल वॉकर कोरोना वायरस के कारण देश में लगे लॉकडाउन को तोड़ने के बाद मैनचेस्टर सिटी से अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना कर रहे हैं।


नई दिल्ली। इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ी काइल वॉकर कोरोना वायरस के कारण देश में लगे लॉकडाउन को तोड़ने के बाद मैनचेस्टर सिटी से अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना कर रहे हैं। वॉकर को व्यापक रूप से रिपोर्ट किया गया था। क्योंकि उन्होंने पिछले  सप्ताह अपने घर पर दो सेक्स वर्करों को शामिल कर एक पार्टी आयोजित की थी। उन्हें सामाजिक नियमों को तोड़ने का दोषी पाया गया है। इंग्लैंड अभी कोरोना वायरस के चलते तीन दिन के लॉकडाउन से गुजर रहा है।

वॉकर ने एक सामाजिक बयान में कहा, 'मैं पिछले हफ्ते मेरे द्वारा चुने गए विकल्पों के लिए सार्वजनिक माफी जारी करना चाहता हूं। जिसके परिणामस्वरूप आज एक अखबार में मेरे निजी जीवन के बारे में एक कहानी लिखी गई है।'

उन्होंने कहा, 'मैं समझता हूं कि एक पेशेवर फुटबॉलर के रूप में मेरा स्थान एक रोल मॉडल होने की जिम्मेदारी लेता है। मैं अपने परिवार, दोस्तों, फुटबॉल क्लब, फैंस और जनता से माफी मांगना चाहता हूं। इस मामले में लॉकडाउन में मेरी हरकतें जो मैं कर रहा हूं, उसके विपरीत हैं। घर रहिए, सुरक्षित रहिए।'

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस ने इंग्लैंड को भी अपनी चपेट में ले रखा है। इंग्लैंड में इस महामारी से मरने वालों की संख्या 5000 करीब पहुंचने वाली है और 48000 लोग वहां अभी भी इससे संक्रमित हैं।

यह भी पढ़े: किसानों को बड़ी राहत: सहकारी बैंकों की फसली ऋण की वसूली अवधि तीन माह बढ़ी

यह भी पढ़े: Coronovirus: जापान में 6 महीने तक आपातकाल घोषित होने की संभावना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended