संजीवनी टुडे

KXIP vs SRH: अश्विन के सामने मांकड़िंग से डरे डेविड वॉर्नर, ऐसे बचते आए नजर, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 09-04-2019 20:28:39


मोहाली। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने जब आईपीएल के मैच में राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को मांकडिंग आउट किया था, तब इसे लेकर काफी विवाद हुआ था। शायद हैदराबाद के ओपनर डेविड वॉर्नर को वह याद होगा और इसी वजह से वह पंजाब के खिलाफ मैच में ज्यादा सजग दिखाई दिए। 

सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वॉर्नर ने सोमवार की रात आईपीएल मैच में आर अश्विन के सामने काफी एहतियात बरती ताकि मांकड़िंग का शिकार नहीं हो जाए। यह घटना सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच के दौरान हुई। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मोहाली में खेले गए सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के आईपीएल मैच का एक विडियो इस टूर्नमेंट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस विडियो में जब अश्विन बोलिंग करते हैं तो गेंदबाजी छोर पर खड़े वॉर्नर पीछे मुड़कर अपना बल्ला सेफ-जोन (क्रीज के अंदर) रखते दिखाई दे रहे हैं। 

ओपनर लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल के अर्धशतकों और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के के रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया। राहुल ने 53 गेंद में सात चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 71 रन की पारी खेलने के अलावा अग्रवाल (55) के साथ दूसरे विकेट के लिए 114 रन की साझेदारी की जिससे 151 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने एक गेंद शेष रहते चार विकेट पर 151 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अश्विन ने इससे पहले जोस बटलर को बिना कोई चेतावनी दिए आईपीएल के एक मैच में मांकडिंग आउट किया था। इसके बाद सोशल मीडिया समेत कई प्लेटफॉर्म पर उनकी कुछ खिलाड़ियों ने कड़ी आलोचना की थी जबकि कुछ ने उन्हें सही करार दिया। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended