संजीवनी टुडे

KXIP vs MI LIVE Score: मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा लौटे पवेलियन, स्कोर...

संजीवनी टुडे 30-03-2019 16:27:58


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 9 वें मुकाबले में आज किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंसआमने-सामने है। जिसमे पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। जिसके जवाब में खबर लिखें जाने तक मुंबई इंडियंस ने एक विकेट के नुकसान पर 6 ओवर में 59 रन बना लिए है। क्विंटन डी कॉक (19), सूर्यकुमार (8) रन बनाकर खेल रहे है। रोहित शर्मा 18 गेंदों में 32 रन बनाकर आउट हो गए है। 

KXIP vs MI LIVE Score RohitDCoq has given Mumbai a good start know scoreboard

इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के लिए शुरूआती दोनों मैच उतार-चढ़ाव से भरे रहे। पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को मांकडिंग करने के लिए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की आलोचना हुई। दूसरे मैच में कोलकाता के खिलाफ 30 गज के घेरे के अंदर चार खिलाड़ी नहीं रखने का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा, जिससे आंद्रे रसेल के आउट होने के बाद उस गेंद को नोबाल करार दिया गया और रसेल ने 17 गेंदों पर 48 रन की तूफानी पारी खेल कर मैच का रुख पलट दिया।

दूसरी ओर अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह रन से हराने वाली मुंबई इंडियंस जीत की लय कायम रखना चाहेगी। टीम ने बेंगलोर के खिलाफ आठ विकेट पर 187 रन का स्कोर बनाया था और फिर उसने बेंगलोर को पांच विकेट पर 181 रन पर रोक दिया था।

ु

टीम की इस जीत का श्रेय हार्दिक पांड्या (14 गेदों पर 32 रन) और जसप्रीत बुमराह (चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट) को जाता हैं, जिन्होंने शानदार प्रदर्शन करके टीम को पहली जीत दिलाई। सीजन के पहले मैच में 53 रन की पारी खेलने वाले युवराज सिंह यहां अपने घरेलू मैदान में एक बार फिर बल्ले से कमाल करना चाहेंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

देखें दोनों टीमें

मुंबई इंडियंस : क्विंटन डी कॉक (W), रोहित शर्मा (C), सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, मिशेल मैक्लेनाघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा

किंग्स इलेवन पंजाब: लोकेश राहुल (W), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, हार्डस विलोजेन, रविचंद्रन अश्विन (C), मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, एंड्रयू टाई

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended