संजीवनी टुडे

कुमार संगाकारा ने ऐसे की कोहली तारीफ, कहा वे कुछ साल में महान क्रिकेटर्स में...

संजीवनी टुडे 12-02-2019 15:07:13


स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की काफी चर्चाओं में रहते है। कोहली पिछले कुछ वर्षों से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट्स में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। उनकी काबिलियत को देखते हुए श्रीलंका के महान क्रिकेटर्स में से एक कुमार संगाकारा भी उनकी तारीफ करने से नहीं चूक रहे हैं। हम आपको बता दें की कायल हैं। संगाकारा ने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि कोहली की जितनी भी तारीफ की जाये उतनी ही कम है।

ु

क्योंकि मौजूदा समय में उनके मुकाबले की बराबरी करने की शक्ति और किसी में नहीं है। श्रीलंका ​के पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा के अनुसार विराट कोहली आने वाले कुछ वर्षों में इसी तरह का प्रदर्शन करते रहे तो वह विश्व क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों की सूची नाम दर्ज कर लेंगे।

ु

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

रिपोर्ट के मुताबिक कुमार संगाकारा ने कहा कि, ‘विराट खेल के सभी फॉर्मेटों में परफेक्ट है। वे आज विश्व क्रिकेट में हर किसी से ऊपर हैं। कोहली यदि इसी तरह से अपना प्रदर्शन जारी रखते हैं तो आने वाले कुछ साल में यदि वे महानतम क्रिकेटर नहीं तो महान क्रिकेटर्स की सूची में उनका दर्ज होगा।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कुमार संगाकारा आगे कहा कि, 'विराट कोहली को अपने आप पर आत्मविश्वास बहुत अधिक है उनके पास एक बहुत मजबूत मेथड है, जिस पर उन्हें विश्वास है। कोहली में परिस्थितियों को समझकर उसके अनुसार खेलने की गजब की क्षमता है।'

More From sports

Trending Now
Recommended