संजीवनी टुडे

रोहित को दिए इंटरव्यू में कुलदीप-चहल ने खोला बड़ा राज, पूछा ये सवाल, देखे video

संजीवनी टुडे 10-12-2019 19:08:01

टीम इंडिया फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल रही है, सीरीज विजयी मुकाबला कल मुंबई में खेला जाएगा। टीम इंडिया की कुलदीप-चहल की स्पिन जोड़ी ने बीसीसीआई टीवी के लिए रोहित शर्मा को एक इंटरव्यू दिया।


नई दिल्ली। टीम इंडिया फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल रही है, सीरीज विजयी मुकाबला कल मुंबई में खेला जाएगा। टीम इंडिया की कुलदीप-चहल की स्पिन जोड़ी ने बीसीसीआई टीवी के लिए रोहित शर्मा को एक इंटरव्यू दिया। आमतौर पर युजवेंद्र इस तरह के इंटरव्यू ‘चहल टीवी’ के नाम से करते हैं। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों को लगता है कि मौजूदा टी-20 टीम में शिवम दुबे सबसे खराब डांसर हैं। 

यह भी पढ़े: टीम इंडिया बदल सकती है टी-20 इतिहास, क्योकि मुंबई में वेस्टइंडीज टीम...

दरअसल, रोहित ने चहल और कुलदीप से पहला सवाल पूछा- इस टीम में सबसे खराब डांसर कौन है? इस बार उन्हें जिम्मा मिला जवाब देने का और उनके सहयोगी थे कुलदीप यादव। दोनों ने एकमत से शिवम दुबे का नाम लिया। दूसरा सवाल था- किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना मुश्किल होता है, कुलदीप ने मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव और चहल ने रोहित शर्मा का नाम लिया। 

चहल के मुताबिक, रोहित अगर 20 या 25 रन पर खेल रहे हों तो उन्हें गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल है क्योंकि इसके बाद वे मैदान के किसी भी हिस्से में बड़े शॉट लगा सकते हैं। रोहित ने अगला सवाल पूछा- टीम इंडिया या सपोर्ट स्टाफ में सबसे खराब हेयर स्टाइल किसका है? चहल के मुताबिक, मोहम्मद शमी हेयर स्टाइल के मामले में फिसड्डी हैं। वहीं, ‘चाइनामैन’ कुलदीप को बॉलिंग कोच भरत अरुण का हेयर स्टाइल सबसे बेकार लगता है। 

El equipo de India puede cambiar la historia del T20 ya que el equipo de las Antillas en Mumbai

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने दोनों स्पिनर्स से किसी एक प्लेयर की मिमिक्री यानी नकल उतारने को कहा। युजवेंद्र ने रोहित के सामने उनकी ही मिमिक्री की। कुलदीप ने बताया कि मोहम्मद शमी किस तरह बात करते हैं। जाते-जाते एक सवाल चहल ने रोहित से किया। पूछा- आप क्लीन शेव क्यों हो गए हैं। जवाब में इस ओपनर ने कहा- मेरी बेटी समायरा को शेव पसंद नहीं है, इसलिए क्लीन शेव करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended