संजीवनी टुडे

कुलदीप यादव को फैंस से सरेआम मांगनी पड़ी माफ़ी, जानिए क्यों?

संजीवनी टुडे 21-02-2018 15:50:22

Source: google


नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका में अपनी फिरकी के फेर में बड़े-बड़े बल्लेबाज़ों को फंसाने वाले कुलदीप यादव अब खुद मुश्किलों में हैं। टीम इंडिया के रिस्ट स्पिनर कुलदीप यादव ने सोशल मीडिया पर माफीनामा लिखा है। आपको बता दे कि अफ्रीका दौरे पर कुलदीप ने वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन  किया है।  उन्होंने 6 मैचों में सबसे ज्यादा 17 विकेट अपने नाम किये है। जबकि पहले ट्वंटी20 मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया।

वीडियो: जन्मदिन विशेष: बबिता से शादी के लिए रणधीर ने दी थी पिता को धमकी  

कुलदीप यादव ने पहले टी20 मैच में चोट के चलते नहीं खेल पाए थे। दूसरे टी20 मैच से एक दिन पहले किसी ने कुलदीप का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया। जिसके बाद कुलदीप ने बीती रात टि्वटर पर अपने फैंस से माफी भी मांगी।

Source: Google

यह भी पढ़े: VIDEO : ओमान में पीएम मोदी, यूएई में बनेगा 55 हजार वर्गमीटर भूमि पर हिंदू मंदिर

कुलदीप ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'मैं अनचाही पोस्ट के लिए माफी मांगना चाहता हूं। जो कुछ देर पहले मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई। मेरा इंस्टाग्राम पोस्ट किसी ने हैक कर लिया था। मैं अपना पासवर्ड प्रोटेक्ट करने के लिए जरूरी कदम उठाऊंगा। इसे समझने के लिए धन्यवाद।'

MUST WATCH

कुलदीप यादव साउथ अफ्रीका दौरे पर सर्वश्रेष्ठ स्पिनर माने गए है। इस दौरे पर वनडे सीरीज़ को भारतीय टीम ने 5-1 से अपने नाम किया था। जबकि कुलदीप 3 मैचों की टी20 सीरीज़ में भी भारतीय टीम का हिस्सा हैं। जिसमें भारत 1-0 से आगे चल रहा है। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended