संजीवनी टुडे

टीम इंडिया के कुलदीप ने शेयर की अमर अकबर एंथनी की तस्वीर, देखे

संजीवनी टुडे 18-01-2020 17:39:28

स्पिनर कुलदीप यादव ने इस बात का खुलासा किया है कि टीम के अमर अकबर एंथनी कौन हैं।


नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने जीता और दूसरा राजकोट में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हरा दिया, जिससे सीरीज 1-1 की बराबरी है। दोनों टीमों के लिए करो या मरो का निर्णायक मुकाबला रविवार को खेला जाना तय है। दोनों ही बेहतरीन टीमों की नजर वनडे सीरीज पर टिकी हुई है, जो टीम मैच जीतेगी वही चैंपियन बनेगी। इस मैच से पहले स्पिनर कुलदीप यादव ने इस बात का खुलासा किया है कि टीम के अमर अकबर एंथनी कौन हैं।

यह भी पढ़े: होबार्ट में सानिया का धमाकेदार प्रदर्शन, मां बनने के बाद जीता पहला खिताब

दरअसल, रविवार को बैंगलुरू में खेले जाने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे मैच को जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा करेगी। इससे पहले भारतीय टीम ने दूसरे वनडे में शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया के सामने 340 रन का स्कोर खड़ा किया था। भारत की तरफ से ओपनर शिखर धवन, कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल ने अर्धशतक जमाया। लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 304 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत ने 36 रन से मैच जीतने के साथ ही सीरीज में बराबरी कर ली। 

बैंगलुरू वनडे से पहले भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव शनिवार को एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि टीम इंडिया के अमर अकबर एंथनी कौन हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, अनहोनी को होनी कर दें, होनी को अनहोनी। एक जगह जब जमा हो तीनों अमर अकबर एंथनी। इस तस्वीर में शिखर धवन और केएल राहुल उनके साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर के क्रम के हिसाब से धवन यहां अमर होंगे, कुलदीप खुद अकबर और राहुल की भूमिका एंथनी की हो सकती है। 

Kuldeep of Team India shared the picture of Amar Akbar Anthony see

इस सीरीज के राजकोट मुकाबले में शिखर धवन ने बेहतरीन 96 रन की पारी खेली। वही, केएल राहुल ने विस्फोटक 80 रन की बेहतरीन पारी खेली थी।गेंदबाजी की बात करे तो कुलदीप यादव ने 2 अहम विकेट लिए, जिससे टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंची। सीरीज के निर्णायक मुकाबले में भी इन तीनों के खेलने की पूरी उम्मीद है, कप्तान कोहली अपने इन तीनों ही चैंपियन खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जरूर शामिल करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended