संजीवनी टुडे

Kovid-19 ने लड़ने के लिए सुरेश रैना ने डोनेट किए 52 लाख रुपये, PM मोदी ने क्रिकेट फॉर्मेट के अंदाज में की तारीफ़

संजीवनी टुडे 29-03-2020 09:09:03

सुरेश रैना ने शनिवार को 52 लाख रुपये दान में दिए और इस संकट की घड़ी में अन्य से भी योगदान का आग्रह किया है।


डेस्क। पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ रही रही है। इसके चलते भारत में भी 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सभी लोग घरों में कैद रहने पर मजबूर है। लोगों को बिना रोजगार भूखे ना रहने पड़े, इसके लिए सरकार ने राहत पैकेज की घोषणा की है और बड़ी हस्तियों से अपील की कि वो इसमें सरकार का सहयोग करे। ऐसे में अब भारतीय क्रिकेटर भी आगे आये है। 

कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई के लिए भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने शनिवार को 52 लाख रुपये दान में दिए और इस संकट की घड़ी में अन्य से भी योगदान का आग्रह किया है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैना की इस मदद के लिए उनकी जमकर तारीफ की है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- यह एक शानदार फिफ्टी है।

सुरेश रैना ने ट्वीट किया, ‘‘यही समय है जब हमें कोविड-19 को हराने में मदद के लिए अपना योगदान करना चाहिए। मैं 52 लाख रुपये कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दे रहा हूं (31 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष और 21 लाख रुपये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आपदा राहत कोष को)। कृप्या आप भी कुछ योगदान कीजिये। जय हिंद। ’’

गौरतलब है कि अभी तक जितने भी भारतीय खिलाड़ियों ने कोविड-19 से निपटने के लिए दान दिया है, यह उनमें सबसे ज्यादा है। रैना से पहले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को इस महामारी से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये दिए थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

रैना से पहले भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन ने भी जानलेवा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ढाई लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए हैं। सौरव गांगुली भी जरूरतमंदों के लिए 50 लाख रुपये का चावल दान कर चुके हैं।

यह खबर भी पढ़े: कोच रवि शास्त्री ने बताया कौन है टीम इंडिया का असली 'बॉस'

यह खबर भी पढ़े: MS धोनी ने लिया संन्यास का फैसला ! करीबी दोस्त ने किया खुलासा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended