संजीवनी टुडे

कोटक ने राजस्थान रॉयल्स से मिलाया हाथ, ‘मायटीम’ डेबिट-क्रेडिट कार्ड किए लांच

संजीवनी टुडे 24-09-2020 17:05:29

कोटक महिन्द्रा बैंक (कोटक) ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स का ऑफिशियल पार्टनर होने की घोषणा की और साथ ही विशेष मायटीम डेबिट-क्रेडिट कार्ड लांच किए।


उदयपुर। कोटक महिन्द्रा बैंक (कोटक) ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स का ऑफिशियल पार्टनर होने की घोषणा की और साथ ही विशेष ‘मायटीम’ डेबिट-क्रेडिट कार्ड लांच किए। इन कार्ड से निर्धारित प्लेटफार्म से खरीद पर विशेष ऑफर भी दिए जा रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के साथ बैंक का करार अगले वर्ष अंत तक जारी रहेगा। 

कोटक महिन्द्रा बैंक लिमिटेड में प्रोडक्ट्स, ऑल्टरनेट चैनल्स एंड कस्टमर ऐक्सपीरियेंस डिलिवरी के प्रेसिडेंट पुनीत कपूर ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में बताया कि डेबिट व क्रेडिट कार्डों की कोटक क्रिकेट एडिशन रेंज में राजस्थान रॉयल्स के खिलाडिय़ों, लोगो और वाटरमार्क के चित्र हैं तथा टीम का आधिकारिक रंग शामिल है। राजस्थान रॉयल्स के चाहने वालों को ये कार्ड काफी पसंद आएंगे। 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि हालांकि, बैंक के नए ग्राहकों को इन कार्ड के लिए खाता खुलवाना पड़ेगा, जबकि पुराने ग्राहक अपने कार्ड रिप्लेस करा सकेंगे। बैंक ने इसके लिए कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं रखा है। 

राजस्थान रॉयल्स के सीओओ जेक लश मैकक्रम ने कहा कि कोटक महिन्द्रा बैंक के एक पार्टनर के तौर पर जुडऩे से हम खुश हैं। कोटक भारत के अग्रणी बैंकों में से है और भागीदारी का यह अंदाज अपने आप में अनूठा है। 

कोटक ग्राहक बैंक की वैबसाइट, नेट बैंकिंग या मोबाइल बैंकिंग पर कोटक माय-इमेज गैलरी पर विजिट कर के अपना पसंदीदा मायटीम डेबिट कार्ड चुन सकते हैं। कोटक क्रेडिट कार्ड ग्राहक नेट बैंकिंग व मोबाइल बैंकिंग से मायटीम क्रेडिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत आपको मुफ्त में मिल सकता है गैस सिलेंडर, बस करें यह छोटा सा काम...

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड भर्ती: सरकारी नौकरी तलाश रहे राजस्थान के युवाओं के लिए अच्छी खबर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended